पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अग्निकांड:लपावली में आग, 5 मवेशी झूलसे, हजारों रु. का घरेलू सामान राख

करौली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गिरदावर ने लिया घटना का जायजा, दो लाख सत्ताईस हजार का नुकसान

सिंघनिया गांव लपावली में आग लगने से छप्पर पोस जलकर राख हो गया, तथा 2 भैंसों सहित 5 पशु गंभीर रूप से झुलस गए, तथा एक मवेशी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया‌। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि लपावली में बलवान गुर्जर के छप्पर पोस घर में मंगलवार सुबह लगभग 11:00 बजे अज्ञात कारणों से आग लग गई जिसमें छप्पर पोश के अंदर बंधी 2 भैंस एवं तीन भैंस के बच्चे गंभीर रूप से झुलस गए। तेज हवा का प्रभाव होने के कारण आग ने भयंकर रूप धारण कर लिया। आग की चपेट में 2 भैंस एवं तीन भैंस के पाड़े एवं पडिया सहित 6 चारपाई व अन्य घरेलू सामान जलकर राख हो गई, ग्रामीणों की सूचना पर घटना का जायजा लेने के लिए गिरदावर अमर सिंह मीणा मौके पर पहुंचे तथा आग से हुए नुकसान का जायजा लिया जानकारी पर गिरदावर मीणा ने बताया कि अग्निकांड में बलवान गुर्जर के घर पर हुए अग्निकांड में छप्पर जल कर राख हो गया तथा पास ही 2 गह पाटौर पोस घर कि 10 पटियां जलकर पूरी तरह नष्ट हो गई। 2 भैंस गंभीर रूप से लगभग 90% तक झुलस गई है तथा एक पाड़े ने मौके पर ही दम तोड़ दिया पीड़ित परिवार को लगभग 2 लाख 27 हजार रुपये का नुकसान हुआ है।

करंट लगने से भैंस की मौतअधिकारी के खिलाफ कार्रवाई

करौली|जिला मुख्यालय के पास मेला दरवाजा बाहर रहने वाले एक युवक ने टाउन चौकी पर बिजली निगम के कर्मचारियों की लापरवाही से उसकी भैंस की मृत्यु हो जाने की शिकायत दर्ज करते हुए संबंधित कर्मचारी एवं अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की है। कुछ दूरी पर ही बोरिंग नंबर 7 से पहले पानी का डाबर भरा हुआ था जिसमें वह पानी पीने गई तो वहां 11 केवी लाइन के सपोर्टिंग तारों में करंट से उसकी मौत हो गई।

आडाडूंगर छप्परपोश में आग, तीन पालतु पशु जिंदा जले,

सपोटरा (ग्रामीण)|ग्राम पंचायत अमरवाड़ के गांव आडाडूंगर में सोमवार को परिवार के दो छप्परपोश घरों में आग लगने से तीन मवेशी जिंदा जल गई। दूसरी ओर घरेलू सामान जलने से हजारों रुपए का नुकसान हो गया।पूर्व विधायक प्रभू पटेल,सरपंच नाराणी देवी व अजय आडाडूंगर ने बताया कि सोमवार को दोपहर 2 बजे बद्री मीणा व लालाराम मीणा का परिवार खेतों में गेहूं की फसल काटने गया हुआ था। इस दौरान उनके छप्परपोश मकान व पशुओं के बाड़े में आग लग गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपका अधिकतर समय परिवार तथा फाइनेंस से जुड़े महत्वपूर्ण कार्यों में व्यतीत होगा। और सकारात्मक परिणाम भी सामने आएंगे। किसी भी परेशानी में नजदीकी संबंधी का सहयोग आपके लिए वरदान साबित होगा।। न...

    और पढ़ें