दो दुकानों में आग:मासलपुर में दो दुकानों में आग, पांच लाख का सामान व नकदी जली, विरोध में बाजार बंद

करौलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मासलपुर | बड़ा बाजार में रात 12 बजे दो दुकानों में आग की उठती लपटें। - Dainik Bhaskar
मासलपुर | बड़ा बाजार में रात 12 बजे दो दुकानों में आग की उठती लपटें।
  • रात 12 बजे की घटना, व्यापारियों ने की आगजनी के कारणों का खुलासा करने की मांग

मासलपुर बड़ा बाजार में बैंक ऑफ बड़ौदा के सामने बुधवार रात दो दुकानों में भीषण आग लग गई। आग से लाखों का सामान जल गया। आग की घटना से आक्रोशित व्यापारियों ने दुकानों में आगजनी की घटना का खुलासा करने की मांग करते बाजार बंद कर दिए और आगजनी की घटना पर रोष जताया। बाजार बंद होने की सूचना पर थाना प्रभारी शैलेन्द्र सिंह डागुर ने मौके पर पहुंचकर व्यापारियों से आगजनी की घटना का खुलासा करने की कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

इस पर व्यापारियों ने अपनी दुकानें खोल ली।बुधवार रात करीब 12 बजे मासलपुर बाजार में रामकेश मीना व पवन गुप्ता की दुकानों में आग की लपटें उठती दिखाई दी। पड़ोसियों ने शोर मचाया और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी शैलेन्द्र सिंह डागुर पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। मासलपुर सरपंच ने टैंकर से पानी मंगाया। इस दौरान ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाया, लेकिन जब तक छप्परपोश दुकानें व उनमें रखा लगभग पांच लाख का सामान जल गया। दुकानदार पवन और रामकेश मीना ने थाना मासलपुर में दर्ज प्राथमिकी में बताया कि उनकी बैंक ऑफ बड़ौदा के सामने फास्ट फूड की दुकान है। रात 12 बजे उन्हें ग्रामीणों से सूचना मिली कि उनकी दुकानों में आग लग रही है इस पर मौके पर आए, लेकिन इस दौरान उनकी छप्परनुमा दुकान जलकर राख हो गई। रामकेश की दुकान में रखा डीफ्रिज, ज्यूस मशीन तीन, मिक्सी दो, मौसमी ज्यूस मशीन, टेबल-कुर्सी व किराने का सामान और 2800 रुपए की नकदी सहित ढाई लाख का सामन जलकर राख हो गया।

पवन की दुकान में डीफ्रिज, ज्यूसर, मिक्सी व किराने का सामान, 3500 रुपए की नकदी सहित दो लाख का सामान जल गया।मासलपुर बाजार में रात के समय दुकानों में आगजनी की घटना को लेकर व्यापरियों ने बाजार बंद कर विरोध जताया। इस दौरान मासलपुर के व्यापारियों ने एक स्थान पर एकत्र होकर आगजनी की घटना का जल्द खुलासा करने की मांग उठाई। बाजार बंद की सूचना पर मासलपुर थाना प्रभारी शैलेन्द्र सिंह डागुर मौके पर पहुंचे, जहां पर थाना प्रभारी को व्यापारियों और ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा। इस पर थाना प्रभारी ने व्यापारियों से समझाइश कर आगजनी की घटना का शीघ्र खुलासा करने की कार्रवाई का भरोसा दिया। इस पर व्यापारियों ने अपनी दुकानें खोल ली।जांच शुरू, पुलिस ने खंगाले बैंक के सीसीटीवी फुटेजमासलपुर बाजार में दुकानों में आगजनी की घटना को लेकर मासलपुर पुलिस ने बैंक ऑफ बड़ौदा के सीसीटीवी फुटेज देखकर जांच शुरू कर दी है। इस अवसर पर पुलिस ने ग्रामीणों और व्यापारियों से भी सहयोग की अपील की है।

खबरें और भी हैं...