परिवार को बंधक बनाकर 10 लाख की डकैती:छत के रास्ते घर में घुसे पांच बदमाश, सोने-चांदी के गहने व कीमती सामान लूटकर भागे

करौली7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डकैती डालने के बाद अलमारी में रखे सामान को संभालते हुए पीड़ित बुजुर्ग। - Dainik Bhaskar
डकैती डालने के बाद अलमारी में रखे सामान को संभालते हुए पीड़ित बुजुर्ग।

सपोटरा थाना क्षेत्र में गुरुवार तड़के एक मकान में पांच बदमाशों ने डकैती डाली। परिवार से मारपीट कर बदमाश 10 लाख रुपए के गहने व कीमती सामान चोरी कर ले गए। छत के रास्ते घुसे बदमाश वारदात के बाद उसी रास्ते से भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटाए। पुलिस डकैती डालने वाले बदमाशों की तलाश कर रही है।

थानाधिकारी बनवारी लाल ने बताया कि गणेश गंज चौराहा के पास रामहरी गुप्ता अपने बुजुर्ग मम्मी-पापा के साथ रहता है। मम्मी-पापा एक कमरे में और वह दूसरे कमरे में सो रहा था। तड़के करीब साढ़े चार बजे छत के रास्ते पांच बदमाश घर में घुस आए। बदमाशों ने घर में मौजूद परिवार के तीनों सदस्यों से मारपीट कर बंधक बना लिया। जमकर मारपीट करने के साथ ही बदमाशों ने अलमारी में रखे सोने-चांदी के गहने व कीमती सामान लूट लिया।

जिसके बाद छत के रास्ते ही कूदकर वहां से फरार हो गए। बदमाशों के भागने के बाद परिवार के शोर मचाने पर पड़ोसी घरों से बाहर निकले। पीड़ित परिवार ने डकैती डालकर करीब 10 लाख रुपए कीमत के गहने और कीमती सामान लूटना बताया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित परिवार से जानकारी ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर डकैतों की तलाश शुरू कर दी है।