पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सुविधा:आज से सिर्फ 1930 रुपए में कर सकेंगे मां वैष्णो के दर्शन, शुरू होगी वंदे भारत एक्सप्रेस

करौली8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इस साल 17 अक्टूबर से नवरात्र की शुरुआत होगी। नवरात्र में कई लोग माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए जाते हैं।ऐसे में अगर आप भी माता के दर्शन के लिए जाना चाहते हैं तो आईआरसीटीसी 1 रात और 2 दिन का शानदार टूर पैकेज लेकर आया है। ‘वैष्णो देवी दर्शन’ नाम के इस टूर की शुरुआत कटरा (जम्मू) से होगी। इस टूर पैकेज के तहत यात्रियों को एसी होटल में ठहराया जाएगा।साइट सीन के लिए यात्रियों को बस से ले जाया जाएगा।टूर पैकेज में ब्रेकफास्ट और डिनर शामिल रहेगा।

कितना देना होगा किराया
अगर आप सिंगल इस टूर पर जाते हैं तो आपको 3380 रुपए, डबल शेयरिंग में 2030 रुपए प्रति व्यक्ति और अगर तीन लोग एक साथ जाते हैं तो 1930 रुपए प्रति व्यक्ति देना होंगे।आपके साथ 5 से 11 साल की उम्र का कोई बच्चा भी जाता है और आप उसके लिए अलग से बेड लेते हैं,तो आपको 1000 रुपए तथा अलग बेड नहीं लेते हैं तो आपको 7000 रुपए देने होंगे।

कैसे करा सकते हैं बुकिंग
​​​​​​​आप रिजर्वेशन काउंटर से या आईआरसीटीसी की वेबसाइट से ऑनलाइन ही इस टूर पैकेज की बुकिंग करा सकते हैं।

नई दिल्ली से कटरा के लिए आज से शुरू होगी वंदे भारत एक्सप्रेस
​​​​​​​भारतीय रेलवे ने नई दिल्ली से वैष्णो देवी कटरा के बीच चलाई जाने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस फिर से शुरू करने का फैसला किया है।ये ट्रेन 15 अक्टूबर से एक बार फिर से चलाई जाएगी।ट्रेन संख्या 22439/ 22440 के तहत चलाई जाएगी।नवरात्र में वैष्णो देवी जाने वाले भक्तों को देखते हुए इस ट्रेन को शुरू करने का फैसला लिया गया है।

खबरें और भी हैं...