स्कूल से निकली छात्रा लापता:पैन लेने के बहाने स्कूल से बाहर निकली छात्रा लापता, पुलिस तलाश में जुटी

करौलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के एक निजी विद्यालय की 10वीं क्लास की एक छात्रा को उसकी मां सुबह 8 बजे स्कूल छोड़कर गई। लेकिन दो घंटे बाद ही छात्रा स्कूल से पैन लेकर आने की कहकर लापता हो गई। उसके बैग में एक लेटर मिला है। जिसमें लिखा है कि मुझे मत ढूंढना, अब मैं हमेशा-हमेशा के लिए जा रही हूं। लेटर मिलने के बाद स्कूल प्रशासन में हडकंप मच गया। परिजनों को सूचना दी। जिससे छात्रा की मां और भाई का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। नई मंडी थाना में गुमशुदगी दर्ज कर छात्रा की तलाश में जुट गई।
नई मंडी थाना प्रभारी गिर्राज प्रसाद ने बताया कि शहर की अग्रसेन विहार कॉलोनी के निवासी सचिन सिंह ने बताया कि सोमवार सुबह करीब 8 बजे मां कमलेश देवी उसकी बहन काजल को मोहन नगर स्थित होली एंजिल्स स्कूल में छोड़कर आई थी। करीब दो घंटे बाद स्कूल प्रिंसिपल ने परिजनों को कॉल कर सूचना दी कि छात्रा काजल के स्कूल में बैग छोड़कर कहीं चले जाने के बारे में बताया। मां के साथ स्कूल पहुंचने पर काजल की इधर-उधर तलाश की।
बैग चैक करने पर एक लेटर मिला
स्कूल के संचालक व शिक्षकों ने छात्रा काजल के स्कूल बैग में एक लेटर लिखा मिला। जिसमें लिखा कि मुझे मत ढूंढना। मैं हमेशा-हमेशा के लिए जा रही हूं। लेटर को देख कर स्कूल प्रशासन में हडकंप मच गया। जिसकी जानकारी परिजनों को दी। परिजनों ने रिश्तेदारों से भी काजल के बारे में जानकारी ली। लेकिन कोई जानकारी नहीं मिलने पर नई मंडी थाने में छात्रा की मां कमलेश देवी ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने लापता छात्रा की तलाश शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...