पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या की आशंका:बकरी चराने गए व्यक्ति का पेड़ से लटका मिला शव

करौली13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पैटौली गांव का मामला : परिजनों ने हत्या करने की जताई आशंका

कुड़गांव सायपुर ग्राम पंचायत के पैटौली गांव के एक बकरी चराने वाले अधेड़ गांव के पास स्थित खेतों पर देर शाम बबूल के पेड़ पर साफी के फंदे से लटका मिला । जिसे उतारकर वर्जन अपने घर ले रहे।पुलिस को सूचना लगी तो मौके पर पहुंची और घर से करौली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव को परिजनों को सुपुर्द किया जिसका गांव में अंतिम संस्कार किया गया। परिजनों से पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान प्रथम दृष्टा आत्महत्या की आशंका जताई गई है। थानाधिकारी ओमेंद्र सिंह ने बताया कि सायपुर ग्राम पंचायत के पैटौली गांव से ग्रामीणों की ओर से 5:30 बजे के लगभग थाने पर सूचना दी गई कि गांव के पास खेतों पर एक बबूल के पेड़ पर गले में साफी का फंदा लगाकर पैटौली गांव का एक अधेड़ मृतक अवस्था में लटका हुआ है।

जिस पर थानाधिकारी ओमेंद्र सिंह पुलिस जाब्ते के साथ ग्रामीणों के बताए अनुसार घटनास्थल पर पहुंचे लेकिन वहां पर कोई शव नहीं मिला पुलिस द्वारा ग्रामीणों से जानकारी की गई तो मालूम चला कि। घटनास्थल पर पुलिस के पहुंचने से पूर्व परिजन एवं ग्रामीण अपने स्तर पर पेड़ पर लटके मृतक के शव को उतार कर घर ले गए ।इसके बाद पुलिस जानकारी कर मृतक के घर पहुंची तथा मृतक के शव को अपने कब्जे में लिया। पुलिस द्वारा मौके पर उपस्थित परिजन से जानकारी लेने पर मृतक का नाम अमर सिंह उर्फ भल्लू उम्र 42 वर्ष पुत्र रामस्वरूप मीणा निवासी पैटौली गांव बताया गया। पुलिस द्वारा शव को करौली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया गया जहां पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सुपुर्द किया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें