आंदोलन की चेतावनी:मंडरायल क्षेत्र की जनता की समस्या का नहीं हुआ समाधान तो करेंगे आंदोलन: डॉ. किरोडी लाल मीना

करौली5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • राज्यसभा सांसद ने मंडरायल थाने पहुंचकर पांचौली गांव के मामले की जुटाई जानकारी,

राज्य सभा सांसद डॉ. किरोडी लाल मीना ने कहा है कि मंडरायल क्षेत्र की जनता की समस्याओं का समाधान नहीं होता है तो हम आंदोलन करेंगे। यह आंदोलन कैसा होगा, यह वक्त तय करेगा। यह बात रविवार को मंडरायल थाने पर पहुंचे कार्यकर्ताओं से कही। मीना ने कहा कि पांचौली गांव में भाजपा कार्यकर्ता के साथ हुई मारपीट के मामले को लेकर हमें 8 जनवरी को धरने पर बैठना था, लेकिन एसपी का तबादला हो गया और कोरोना की तीसरी लहर शुरू हो गई। इसलिए धरना कार्यकर्ताओं के कहने पर निरस्त किया है। रविवार को जब थाने आकर देखा तो अभी तक कोई कार्यवाही पुलिस ने नहीं की है। इस मामले में जानकारी चाही तो पता लगा कि जांच अधिकारी को एसपी ने इस मामले को लेकर ही करौली बुलाया है और एसपी ने हमे आश्वस्त किया है कि मामले में आरोपियों को नामजद कर लिया गया है, शीघ्र ही कार्यवाही कर दी जाएगी ।

उन्होंने कहा कि मंडरायल-करणपुर मार्ग पर हो रहे सड़क पर पुलिया निर्माण कार्य में ठेकेदार द्वारा संकेतक बोर्ड नहीं लगाने के कारण गत दिनों एक महिला और उसके पोते की मौत हो जाने के मामले में ठेकेदार के खिलाफ मामला दर्ज कराने की बात पर एसपी ने ठेकेदार के खिलाफ मामला दर्ज करने का आश्वासन भी दिया है। उन्होंने थाने पर उपस्थित होकर तीनों मामलों में शीघ्र कार्यवाही करने और जनता के साथ पुलिस के भेदभाव को खत्म करने की हिदायत देते हुए मांगें पूरी नहीं होने पर कोरोना का प्रभाव कम होने पर आंदोलन की चेतावनी भी दी है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं से चर्चा के बाद तय किया जाएगा कि आंदोलन किस रू प मे होगा।

मंडरायल भाजपा कार्यकर्ता उत्तम सिंह जादौन ने बताया कि कोरोना संक्रमण के चलते धरने को स्थगित किया है। रविवार को मंडरायल के थाना अधिकारी जितेंद्र चौधरी से दोपहर को मुलाकात करते हुए पूर्व भाजपा मंडल अध्यक्ष के साथ हुई मारपीट के मामले की प्रगति रिपोर्ट जानी। इस पर थाना अधिकारी ने उन्हें यह फाइल को करौली जिला प्रशासन को भिजवाने की बात कहते हुए आरोपियों के खिलाफ निष्पक्ष रूप से उचित कार्रवाई अमल में लाने का भरोसा दिलाया। मोगेपुरा गांव गए वहां पर पूर्व सरपंच रामनिवास मीणा से मुलाकात की। दौरे के दौरान पूर्व करौली विधायक एवं भाजपा नेता सुरेश मीणा, भाजपा जिला अध्यक्ष बृजलाल डिकोलिया, भाजपा पदाधिकारी उत्तम सिंह जादौन, मंडरायल भाजपा मंडल अध्यक्ष राजेंद्र सिंह जादौन, नवनिर्वाचित पंचायत समिति सदस्य मनोज सिंह जादौन, मनमोहन चौबे, महामंत्री विजय बंसल सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...