पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रशासन की सख्ती:अवैध बजरी से भरी 3 ट्रॉलियां व 2 बाइक जब्त; पुलिस कार्रवाई को देखकर 10 ट्रैक्टर चालक बजरी की ट्रॉलियों को खाली कर भाग छूटे

करौली19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अवैध बजरी से भरे जप्त ट्रैक्टर-ट्रॉलियां। - Dainik Bhaskar
अवैध बजरी से भरे जप्त ट्रैक्टर-ट्रॉलियां।

भरतून. न्यायालय की रोक के बावजूद बनास नदी से हो रहे बजरी का अवैध खनन एवं परिवहन को लेकर मिल रही शिकायतों पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने बजरी से भरे तीन ट्रैक्टर-ट्रॉलियों को जब्त किया है। थानाधिकारी बनवारी लाल ने बताया कि रविवार की सुबह गश्त के दौरान सूचना मिली कि श्यामोली (स.मा.) बनास नदी से ट्रैक्टर ट्रॉलियों में अवैध रूप से बजरी भरकर ले जाई जा रही थी।जिस पर खिदरपुर गांव के समीप तीन ट्रैक्टर-ट्रॉलियों को जब्त किया है। वहीं पुलिस कार्रवाई को देखकर करीब 10 ट्रेक्टर चालक बजरी की ट्रॉलियों को खाली कर स.मा.इलाके में भाग छूटे।

बजरी माफियाओं में मचा हडकंप

इधर अवैध बजरी पर पुलिस की आए दिन हो रही कार्रवाई के बाद बजरी माफियाओं में हडकंप मचा हुआ है।कइयों ने तो अपने वाहन घर पर खड़े कर दिये तो कुछ ने दूसरे धंधे में लगा दिये।जबकि कइयों को भनक लगने पर भाग निकले और पल-पल की जानकारी लेते रहे।

दो मुखबिरों की बाइक जब्त

दो युवक अवैध बजरी खनन व परिवहन करने वाले ट्रैक्टर चालकों को मोबाइल से पुलिस की लोकेशन की सूचना दे रहे थे। जिस पर पुलिस कार्रवाई के डर से बाइक छोड़कर भाग गए।जिस पर पुलिस ने दोनों बाइकों को धारा 38 में जब्त की गई।

खबरें और भी हैं...