पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चौथवसूली करने का आरोप:मेहंदीपुर बालाजी में सरपंच के नाम चौथवसूली करने का आरोप

करौली4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सरपंच ने जांच के लिए दिया चौकी प्रभारी को पत्र
  • श्रद्धालुओं से पार्किंग के 200 रुपए तक वसूल किए जा रहे

सांकरवाड़ा सरपंच के नाम से मेहंदीपुर बालाजी आने वाले वाहनों से चौथ वसूली करने के मामले को लेकर साकर वाड़ा सरपंच और सचिव पुलिस को उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।घाटा मेहंदीपुर बालाजी आस्था धाम के टोडाभीम मेहंदीपुर बालाजी मार्ग पर पुलिस द्वारा लगाए गए बैरिकेट को 2 दिन पूर्व कुछ लोगों ने हटाकर दूसरे स्थान पर लगाकर श्रद्धालुओं की यात्रा बसों से सरपंच के नाम पर पार्किंग के 200 रुपए वसूल किए जा रहे हैं।

ग्राम पंचायत साकरवाड़ा सरपंच अंगूरी देवी शर्मा व ग्राम पंचायत सचिव हुसैन अहमद द्वारा मेहंदीपुर बालाजी चौकी प्रभारी भगवान सिंह को चौकी में प्रार्थना पत्र देकर सरपंच के नाम से पार्किंग के नाम पर वसूली की जांच करवाने की मांग की। चौकी प्रभारी भगवान सिंह ने प्रार्थना पत्र मिलने के साथ ही पुलिस प्रशासन को भेजकर पुलिस बैरिकेड को हटवा कर पूर्व में लगे स्थान पर लगवाया गया। मेहंदीपुर बालाजी चौकी प्रभारी भगवान सिंह ने बताया कि सरपंच के नाम पर श्रद्धालुओं की यात्रा बसों से पार्किंग के नाम पर अवैध वसूली करने का पत्र मिला है पुलिस द्वारा यातायात नियंत्रण को लेकर पुलिस बैरिकेड को टोडाभीम बालाजी मार्ग राजकीय चिकित्सालय के पास लगवाया गया था जिसे रात्रि को कुछ लोगों ने हटाकर उसे पीछे लगा दिया गय।

जिसे वापिस पूर्व जगह पर लगवा कर रात्रि पुलिस प्रशासन भेजकर इस तरह की हरकत करने वालों की जांच कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।राजकीय चिकित्सालय के पास स्थित बस स्टैंड की भूमि में श्रद्धालुओं की यात्रा बसों को निशुल्क खड़ा करवा कर आवागमन को सुचारू करवा कर सड़क मार्गों पर खड़ी बसों से राहत दिलवाई जाएगी।

खबरें और भी हैं...