पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निर्देश:कोरोना गाइडलाइन की पालना करने के दिए निर्देश

करौली11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए गाइडलाइन का पालन कराने के उद्देश्य से उप तहसील स्तरीय अधिकारियों ने जन-प्रतिनिधियों एवं कस्बे के लोगों की करणपुर पुलिस थानाधिकारी कैलाश चन्द बैरवा की अध्यक्षता में बैठक हुई।पूर्व सरपंच शिवचरण दीक्षित ने कहा कि 45 साल की उम्र के लोगों को कोरोना वेक्सीन टीका लगवाने के लिए प्रेरित करने पर जोर दिया। सुमेर शर्मा ने कहा कि बाजार में दुकानदार कोरोना गाइडलाइन के अनुसार ग्राहकों को सामन दें भीड़ ना जुटने दें। करणपुर राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय की प्रधानाचार्य मिथलेश मीना ने कहा कि लोगों को जागरूक करने के लिए बच्चे रैली निकाल कर प्रेरित करेंगे साथ ही सखी सुरक्षा योजना के थानाधिकारी व मीडियाकर्मियों से मिलकर एक ग्रुप बनाया गया।

थानाधिकारी कैलाश चन्द बैरवा ने कहा कि हमारा उद्देश्य आम जनता को परेशान करना नहीं, बल्कि उनमें महामारी के प्रति जागरूकता फैलाना है। हम किसी को परेशान नहीं करना चाहते। बार-बार समझाने के बावूजद जो लोग कोविड नियमों का पालन नहीं करते हैं, मजबूरन उनसे जुर्माना वसूलना पड़ता है। उन्होंने लोगों से मास्क लगाने और कोविड नियमों को पालन करने की अपील की।बाजार में व आसपास के थाना क्षेत्र में पुलिस गस्त बढाई गई है। फोरेस्ट चौकी पर पुलिस नाका लगाकर लोगों के भीड़ में आने जाने बाले लोगों पर निगरानी रखते हुए कोरोना गाइडलाइन की पालना कराई जावेगी।ग्रामीणों ने करणपुर की पेयजल की समस्या से अवगत कराते हुए कहा कि करणपुर पेयजल के नलकूपों को करणपुर विद्युत फीडर से जोड़ा जाय जो वर्तमान में नानपुर फीडर से जोड रखा है जिससे कस्बा को उचित मात्रा पेयजल सप्लाई नहीं हो रही है। इस दौरान प्रधानाचार्य मिथलेश मीना, होम्योपैथिक की डां सुनीता मीना, महाराजपुरा पंचायत सरपंच अनीता देवी, करणपुर सरपंच रेखा बैरवा, पिंकी मीना अध्यापक, कानरदा प्रधानाचार्य रमेश चन्द शर्मा, महाराजपुरा पुलिस चौकी इंचार्ज साहिब सिंह, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता गुड्डी देवी गुप्ता, रजनी परमार, आशा देवी गुप्ता, आशादेवी नापित, टोडा पंचायत सरपंच रामकुमार मीना, करणपुर के पूर्व सरपंच भैरोलाल पहाड़िया बृजेश बैरवा, कांग्रेस युवा मोर्चा के काडू मीना सहित सैकड़ों सीएलजी सदस्य आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, आशा सहयोगिनी उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें