पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सफाई अभियान:गंदगी की जेसीबी से कराई सफाई

हिंडौन सिटी2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नगर परिषद बोर्ड के गठन होने के बाद सभापति बृजेश जाटव के निर्देश पर शहर में सफाई अभियान चलाया गया है। प्रथम चरण में स्टेशन रोड की दोनों नालियों में जमी गंदगी की जेसीबी से सफाई कराई जा रही है। बुधवार को सफाई अभियान का सभापति बृजेश जाटव, उपसभापति लेखेन्द्र चौधरी एवं नप आयुक्त आदि ने जायजा लेते हुए सफाई कर्मचारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। सभापति का कहना रहा कि स्वच्छता से ही शहर का सौन्दर्य निखरता है और इसे ध्यान में रखते हुए सघन अभियान की शुरुआत कर दी गई है।

नगर परिषद के चेयरमैन बृजेश जाटव ने बताया कि बुधवार से शहर में सघन सफाई अभियान की शुरुआत की है। स्टेशन रोड के दोनों तरफ बनी नालियों में जमा गंदगी की सफाई के लिए अभियान की शुरुआत की। सफाईकर्मियों ने दुकानों के सामने नालियों के ऊपर लगे पत्थरों को जेसीबी मशीन से हटाकर नालियों की सफाई का कार्य किया। ये अभियान पूरे शहर में चलाया जाएगा।

डॉक्टर को थप्पड़ जड़ने की निंदा, विधायक को निलंबित करने की मांग
सूरौठ| डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा शहर के राजकीय अस्पताल में सागवाड़ा विधायक रामप्रसाद डिंडोर द्वारा डॉ रोहित लवाना को थप्पड़ जड़ने की घटना की आयुर्वेद विभाग के पूर्व अतिरिक्त निदेशक एवं सवर्ण महासंघ फाउंडेशन के प्रदेश अध्यक्ष डॉ घनश्याम व्यास ने कड़े शब्दों में निंदा की है। डॉ व्यास ने मुख्यमंत्री एवं विधानसभा अध्यक्ष से विधायक डिंडोर की
सदस्यता निलंबित करने की मांग की है।

सवर्ण महासंघ फाउंडेशन के प्रदेश अध्यक्ष डॉ घनश्याम व्यास, उदयपुर संभाग प्रभारी रघुवीर सिंह चुंडावत सहित कई पदाधिकारियों ने डॉक्टर को थप्पड़ जड़ने की घटना को अमानवीय कृत्य बताते हुए रोष व्यक्त किया है। इस संबंध में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवं विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी को पत्र भेजकर डॉक्टर को थप्पड़ मारने वाले सागवाड़ा विधायक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser