पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आग:कारवाड़ मीना: बिजली लाइन गिरी, पाटोरपोश में लगी आग

करौली3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

समीप के गांव कारवाड मीना में बुधवार को बिजली की लाइन टूटकर गिरने से पाटोरपोश में आग लग गई। आग से पाटोरपोश में रखी नकदी, अनाज सहित हजारों का सामान जल गया। यही नहीं पाटोरपोश की करीब 25 पटटियां आग की भभक से टूटकर नीचे बिखर गई। आग लगने के दौरान काफी लोग जमा हो गए। जिन्होंने बिजली कर्मचारियों के पास पहुंचकर बिजली लाइन बंद करवाई। ग्रामीणों ने पानी डालकर आग पर काबू पाया।ग्रामीण भंवर मीना ने बताया कि उनके घर के ऊपर से होकर गांव के अन्य घरों को बिजली सप्लाई की लाइन जा रही है।

बुधवार सुबह बिजली लाइन में फाॅल्ट आ गया और बिजली लाइन टूअकर उनके घर पर गिर गई। जिससे आग में 25 पटि्टयां टूट गई। इसके अलावा पाटोरपोश के अंदर रखी 2 हजार की नदी, अनाज की बोरियां, कपड़े, चारपाई, पशुचारा आदि जलकर राख हो गए। आग लगने की जानकारी मिलने पर काफी ग्रामीण जमा हो गए और पानी डालकर आग पर काबू पाया, इससे पहले बिजली कर्मचारियों के पास पहुंचकर बिजली सप्लाई बंद करवाई गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

    और पढ़ें