पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आग:शहर में बैटरी की दुकान में आग लगने से लाखों का सामान जला

करौली13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • हिंडौन रोड मासलपुर चुंगी नाके के यहां बुधवार को रात 8 बजे की घटना

शहर में हिंडौन रोड मासलपुर चुंगी नाके के यहां बुधवार को रात्रि 8 बजे अचानक डायनामा बैटरी की दुकान में आग लग गई। जिसमें लाखों रुपए का सामान स्वाहा हो गया। हालांकि, सूचना मिलते ही नगर परिषद से दमकल की गाड़ी पहुंच गई,मगर तकनीकी खराबी से पानी का प्रेशर शुरू नहीं हो पाया,इस पर तुरंत दूसरी छोटी दमकल गाड़ी बुलाई, तब जाकर आग बुझाई जा सकी। इस दौरान मौके पर चुंगी नाका पुलिस सहित लोगों की भीड़ जमा हो गई। वहीं दुकान मालिक अखलाक ने लाखों से ज्यादा कीमत का नुकसान होने की बात कही। आग से दुकान में स्वाह सामान होते देख उसकी आंखों से आंसू छलक पड़े।

हालांकि, आग के कारणों का पता नहीं लग सका। मौके पर मौजूद लोगों व पुलिस ने बैटरी चार्ज के दौरान शॉर्टसर्किट से भी आग लगने की आशंका जताई गई।दरअसल, दुकान में आग लगने पर फायर बिग्रेड को फोन किया। इस पर बड़ी गाड़ी तुरंत मौके पर पहुंची। मगर, गाड़ी में खराबी के कारण पानी नहीं फेंक सकी,तो तुरंत छोटी गाड़ी को बुलाया गया। तब जाकर आग पर काबू पाया जा सका,मगर पूरा सामान जलकर खाक हो गया। पीड़ित दुकानदार द्वारा पुलिस में रिपोर्ट पेश करने पर ही आग लगने के सही कारण व हुए नुकसान का सही पता लग पाएगा।

छप्परपोश में आग, 20 हजार की नकदी सहित घरेलू सामान जला

मंडरायल| गांव खाडेपुरा छप्परपोश में आग लगने से नकदी सहित घरेलू सामान जलकर राख हो गया। ग्रामीणों ने बताया कि गत दिनों रात्रि 2 बजे लक्ष्मी नारायण के छप्परपोश में अज्ञात कारणों से आग लगने से 20 हजार रुपए की नगदी सहित घरेलू सामान जलकर राख हो गया। आग लगने से पांच बोरी गेहूं,दो बोरी धान, एक बोरी सरसों, तीन बोरी बाजरे की व घरेलू सामान जलकर राख हो गया। आग से एक भैंस की पाड़ी भी जल गई। इस दौरान ग्रामीणों ने बड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया। जिससे एक बड़ा हादसा होने से टल गया। इस संबंध में ग्रामीणों व पीड़ित ने तहसीलदार व थाना अधिकारी को घटना की सूचना देकर आर्थिक मदद की मांग की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें