पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आक्रोश - प्रसूता की उपचार के दौरान मौत:अस्पताल में प्रसूता की उपचार के दौरान मौत,परिजनों का हंगामा

करौलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • परिजनों ने लगाया डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप, धरने पर बैठे

शहर के गुलाब बाग स्थित निजी हॉस्पिटल में शनिवार देर शाम एक गर्भवती महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई। गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में हंगामा कर दिया और अस्पताल के बाहर धरने पर बैठ गए। जैसे-तैसे शांत कर लोगों को हॉस्पिटल के बाहर निकाला। उपसभापति सुनील सैनी ने मृतका के परिजनों को साथ लेकर कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया है, वहीं पुलिस ने महिला को दी जाने वाली दवाइयों को जब्त कर लिया है।गौरतलब है कि करौली शहर के अगोला निवासी हेमराज की पत्नी सीता शनिवार शाम को गुलाब बाग स्थित भारत हॉस्पिटल में डिलीवरी कराने के लिए आई थी। जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। गर्भवती महिला की मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में हंगामा खड़ा कर दिया। जानकारी लगते ही मृतका के परिजन रिश्तेदार एवं अन्य लोग हॉस्पिटल में एकत्रित हो गए और उन्होंने हॉस्पिटल में तोड़फोड़ करने की कोशिश की लेकिन घटना की सूचना पर पहुंचे कोतवाल दिनेश मीणा एवं पुलिस जाब्ते ने आक्रोशित लोगों को अस्पताल के बाहर खदेड़ा और मुकदमा दर्ज किया। इधर अस्पताल के चिकित्सकों से गुस्साए लोगों ने अस्पताल के बाहर बैठ कर धरना शुरू कर दिया।

गुस्साए परिजनों की हॉस्पिटल में तोड़फोड़ की कोशिश, पुलिस ने रोका

अस्पताल में डॉक्टर्स से अभद्रता पर उतारूगर्भवती महिला की मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने पहले अस्पताल में तोड़फोड़ करने की कोशिश की डॉक्टरों के साथ भी अभद्रता करने पर उतारू हो गए। पुलिस बल ने खदेड़ कर अस्पताल के बाहर निकाल दिया। गुस्साए लोगों ने नेशनल हाईवे एनएच 11 को जाम करने की कोशिश की लेकिन लोगों की समझाइश पर सभी लोग हॉस्पिटल के सामने धरने पर बैठ गए।

मामला दर्ज कर लिया भारत हॉस्पिटल में गर्भवती महिला की मौत के बाद परिजनों ने डॉक्टर भरत मीणा एवं डॉक्टर आशा के खिलाफ लापरवाही का आरोप लगाते मामला दर्ज कराया है। मामला दर्ज कर लिया है।दिनेश मीणा, थाना अधिकारी कोतवाली करौली

परिजनों का आरोप: गलत इंजेक्शन से हुई मौत

मृतका के ससुर ठेकेदार श्याम माली ने कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि उसकी पुत्रवधू सीता को डिलीवरी होनी थी इसलिए उसे भारत हॉस्पिटल करौली में भर्ती कराया गया। डॉक्टर भरत लाल मीणा एवं डॉ. आशा ने महिला को गलत इंजेक्शन लगा दिया जिससे उसकी मौत हो गई। महिला की मौत पर डॉक्टरों से बात करने पर डॉक्टरों ने उन्हें भला बुरा बोल कर बाहर खदेड़ दिया कोई संतुष्ट पूर्ण जवाब नहीं दे पाए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें