पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ज्ञापन:पुजारी को न्याय दिलाने के लिए मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

करौली16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पिछले दिनों महवा,दौसा के पास टीकरी गाँव में मूक बधिर पुजारी स्व0 शम्भू शर्मा जी की दबंगों द्वारा हुई मृत्यु पर शोक व्यक्त करने विप्र फाउंडेशन ने पूरे संभाग में मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौपे हैं। दिवंगत पुजारी को न्याय दिलाने की माँग के लिए विप्र फाउंडेशन राजस्थान जोन-1डी के प्रदेशाध्यक्ष वेदप्रकाश उपाध्याय टीकरी गाँव घटना स्थल पर पहुँचे, वहाँ दिवंगत पुजारी शम्भू शर्मा को न्याय दिलाने हेतु शव के साथ धरना दे रहे राज्यसभा सांसद डॉ0 किरोड़ी लाल मीणा व सर्वसमाज के लोगों से मिले।घटना की पूरी जानकारी लेकर वहाँ उपस्थित लोगों से प्रदेशाध्यक्ष वेदप्रकाश उपाध्याय ने कहा कि विप्र फाउंडेशन परिवार दिवंगत पुजारी के साथ खड़ा है। दबंगो द्वारा षडयंत्र रचकर व स्थानीय प्रशासनिक अधिकारियों के साथ मिलकर मंदिर व पुजारी की भूमि पर अबैध रूप से कब्जा करके अन्याय किया व दबंगो द्वारा किये अन्याय से स्वर्गीय शम्भू पुजारी की मृत्यु हो गयी।

इस दुःखद घड़ी में विप्र फाउंडेशन गहरा शोक व्यक्त करता है। साथ ही उपखण्ड अधिकारी महवा को मुख्यमंत्री के नाम सौंपे ज्ञापन में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से ज्ञापन के माध्यम से माँग की कि दिवंगत पुजारी को न्याय मिले, दोषियों के खिलाफ अविलम्ब कड़ी से कड़ीकार्यवाही हो।विप्र फाउंडेशन राज0 जोन-1डी के प्रदेशाध्यक्ष वेदप्रकाश उपाध्याय के नेतृत्व में विप्र फाउंडेशन जयपुर से पधारे पंकज शर्मा, जोन-1 महामन्त्री अजय पारीक,राजेन्द्र सारस्वत,महावीरजी अध्यक्ष शिवदत्त शर्मा,त्रिभुवन शर्मा,देवेंद्र शर्मा व अन्य विप्र फाउंडेशन पदाधिकारियों ने उपखण्ड अधिकारी महवा को ज्ञापन सौंपा। इसी प्रकार आज भरतपुर, सवाईमाधोपुर, धौलपुर, अलवर में भी दर्जनों स्थान पर विप्र फाउंडेशन के पदाधिकारियों ने दिवंगत पुजारी को न्याय दिलाने हेतु मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें