पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धोखाधड़ी:एटीएम कार्ड बदलकर 8 बार में बदमाशों ने निकाले 80 हजार रु

करौली12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • घोंसला निवासी सीआरपीएफ जवान के साथ की ठगी

गांव घोंसला निवासी एक सीआरपीएफ जवान का एटीएम कार्ड बदलकर दो दिनों में 8 बार में 80 हजार रुपए निकालने का मामला सामने आया हैं। इस मामले में सीआरपीएफ जवान के पिता की ओर से नई मंडी थाने में प्राथमिकी दी गई है।घोंसला निवासी देवेन्द्र कुमार शर्मा ने बताया कि उनका पुत्र त्रिलोकचंद का खाता हिंडौन की एसबीआई बैंक में हैं। जिसके नाम से एटीएम कार्ड भी है। त्रिलोकचंद सीआरपीएफ में दिल्ली कार्यरत है और उसने पैसों की जरुरत पड़ने पर उसका एटीएम कार्ड घर पर ही दिया हुआ है।

6 अप्रैल को उसने एटीएम कार्ड से 10 हजार रुपए निकालने के लिए महूइब्राहिमपुर की बैंक में छोटे पुत्र भूपेन्द्र शर्मा को भेजा था। जहां रुपए निकालने से पहले ही वहां खड़े बदमाशों ने एटीएम कार्ड बदल दिया। रात को मोबाइल पर चार बार में 40 हजार रुपए निकलने का मैसेज आया। इसी तरह बुधवार को भी चार बार में 10-10 हजार करके 40 हजार रुपए निकाल लिए।

किराने की दुकान से 27 हजार की नकदी सहित हजारों का सामान चोरी

फैलीपुरा|समीप के गांव जमालपुर से बीती रात चोर परचूने की दुकान से 27 हजार की नगदी सहित हजारों रुपये का परचून का सामान चुरा ले गए। पीडि़त दुकानदार लखऩ लाल शर्मा ने सदर थाने में चोरी की प्राथमिकी पेश की है। पीडित दुकानदार लखऩ लाल शर्मा ने बताया की जमालपुर गांव में हिन्डौन गंगापुर सडक मार्ग स्थित उऩकी परचून स्टोर की दुकान संचालित है । बीती रात दुकान की आधी शटर करके कुछ सामान लेने घऱ के अंदर चला गय़ा था ।कुछ देर बाद दुकान पर वापिस आय़ा तो सामान बिखऱा पडा था। दुकान के गल्ले से चोर 27 हजार रुपये नगदी औऱ परचून सामान चुरा ले गए। चोरों की आस पास काफी तलाश की पर अंधेरे का लाभ उठाकर चोर भाग गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें