पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:नगर परिषद चुनाव को लेकर विधायक ने ली कांग्रेस पदाधिकारियों की बैठक

करौली10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हिंडौन सिटी| विधायक भरोसी लाल जाटव के आवास पर विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण कांग्रेस नेताओं की बैठक आयोजित की गई।
  • टिकट वितरण पर चर्चा

(हिंडौन सिटी) नगर परिषद चुनाव की तिथि नजदीक आने के साथ ही सरगर्मी तेज हो गई है। भाजपा की ओर से टिकट वितरण को लेकर कार्यकर्ताओं की रायशुमारी लेने के बाद अब कांग्रेस पार्टी भी सक्रिय हो गई है। विधायक भरोसीलाल जाटव ने शनिवार को अपने आवास पर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस पदाधिकारियों व पर्यवेक्षकों की बैठक लेकर नगर परिषद चुनाव में टिकट वितरण को लेकर विस्तार से चर्चा की।

कांग्रेसी नेता हिम्मत जाट ने बताया कि नगर परिषद चुनाव के लिए विभिन्न वार्डों में टिकटार्थियों की वास्तविक स्थिति जानने के लिए पर्यवेक्षकों की नियुक्ति की गई जो कि गोपनीय रूप से आम जनता से मिलकर जिताऊ प्रत्याशियों का पैनल बनाकर पार्टी नेतृत्व को सौंपेंगे।

बैठक में विधायक भरोसी लाल जाटव ने कहा कि प्रदेश सरकार के मुखिया अशोक गहलोत द्वारा आम जनता के हित में किए गए शानदार कामों को सामने रखकर पार्टी यह चुनाव लड़ रही है और हिंडौन में विपक्षी पार्टियों के पास कोई भी मुद्दा नहीं है।

हाल ही में प्रदेश में संपन्न हुए नगर निगम के चुनावों में कांग्रेस पार्टी ने शानदार जीत हासिल की है और प्रदेश की जनता निकाय चुनावों में भी कांग्रेस प्रत्याशियों को जीताकर स्थानीय विकास के लिए कड़ी से कड़ी जोड़ने का मन बना चुकी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें