पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अवैध क्लीनिक सीज:नर्सिंगकर्मी का अवैध रूप से चल रहा क्लीनिक सीज

करौली8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नारौली डांग|क्लीनिक को सील करते एसडीएम ओमप्रकाश मीना। - Dainik Bhaskar
नारौली डांग|क्लीनिक को सील करते एसडीएम ओमप्रकाश मीना।

नारौली डांग उपखण्ड अधिकारी ओमप्रकाश मीना ने रविवार को ग्राम पंचायत नारौली डांग के मुख्य बाजार में अवैध रूप से संचालित एक क्लीनिक को सील किया है।छापेमारी की भनक लगते ही नर्सिंगकर्मी क्लीनिक छोड़कर भाग गया। एसडीएम ओमप्रकाश मीना व थानाधिकारी बनवारी लाल कस्बे में कोरोना गाइडलाइन का जायजा लेने पहुंचे।जहां बाजार में दुकान के आगे लगी भीड़ को देखकर गाड़ियां रोकी तो वहां एक क्लीनिक अवैध रूप से संचालित हो रहा था।वहीं क्लीनिक संचालित करने वाला मौके से भाग छूटा।जिस पर एसडीएम ने चिकित्सा विभाग के अधिकारियों से दूरभाष पर वार्ता कर कार्रवाई के निर्देश दिए।

मौके पर ही एसडीएम ने क्लीनिक को सील कर चिकित्साधिकारी को अवैध रूप से संचालित क्लीनिकों की सूची तैयार करने के निर्देश दिए गए।^सरकारी अस्पताल के नर्सिंगकर्मी द्वारा अवैध रूप से चल रहे क्लीनिक को एसडीएम द्वारा सील करने की जानकारी मिली है।नर्सिंगकर्मी के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जावेगी।-डा.विजयसिंह मीना,मुख्य ब्लॉक चिकित्साधिकारी सपोटरा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें