पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शहर की सरकार:नामांकन के अंतिम दिन आवेदन जमा कराने वालों का जमावड़ा, 1090 दावेदारों ने 1606 पर्चे किए दाखिल

करौली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नगर निकाय चुनाव के फार्म जमा कराने का आखिर दिन उमड़ी भीड़, शाम तक लगी रही कतार
  • करौली में 233 आवेदकों ने 338, हिंडौन में 234 ने 320 और टोडाभीम में 48 ने 71 फार्म भरे

करौली, हिंडौन नगर परिषद और टोडाभीम नगर पालिका चुनाव के नामांकन के आखिर दिन सुबह से ही दावेदारों की भीड़ उमड़ पड़ी। करौली में 233 आवेदकों ने 338 आवेदन जमा कराए। जिले में अब तक 1090 आवेदकों ने 1606 आवेदन जमा कराएं हैं। चौथे दिन करौली नगरपरिषद में 233 आवेदकों ने 338, हिंडौन में 234 आवेदकों ने 320 तथा टोडाभीम नगरपालिका में 48 आवेदकों ने 71 नामांकन दाखिल किए हैं।

नामांकन दाखिल के अंतिम दिन शुक्रवार कलेक्ट्रेट में दावेदार व उनके समर्थकों का दिनभर तांता लगा रहा। शुक्रवार को कलेक्ट्रेट का पूरा माहौल चुनावी माहौल में रंगा हुआ था। दोपहर एक बजे तक कांग्रेस व भाजपा दोनों ही पार्टियों ने अपनी सूची जारी नहीं की, इससे आवेदक व उनके समर्थकों में संशय बना रहा।

पौने दो बजे पहले भाजपा व उसके पांच मिनट बाद कांग्रेस की सूची लेकर पदाधिकारी कलेक्ट्रेट पहुंचे। प्रशासन ने अधिक भीड़ को देखते हुए पुलिस की माकूल व्यवस्था की और कलेक्ट्रेट के पश्चिम गेट की ओर से आवागमन को बंद कर दिया।

रिटर्निंग अधिकारी के कक्ष के बाहर भीड़ अधिक होने पर महिला व पुरुष की अलग-अलग कतारें लगाई गई। आवेदनों की जांच का काम सूचना केन्द्र के टाउन हॉल में तीन काउंटरों पर किया गया। शुक्रवार को नामांकन दाखिल कराने वालों की संख्या अधिक होने से रिटर्निंग अधिकारी के यहां देर शाम तक कतार लगी रही।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser