नर्सेज की मांगों की अनदेखी / ने करौली जिला अस्पताल में काली पट्टी बांधकर किया विरोध

X

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

करौली. राजस्थान सरकार द्वारा नर्सेज की मांगों की अनदेखी करने पर काली पट्टी बांधकर जिला अस्पताल करौली में सभी नर्सेज ने विरोध दर्ज कराया। राजस्थान नर्सेज एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष विक्रम मीणा ने बताया कि नर्सेज ने इससे पहले भी 15 और 16 मई को काली पट्टी बांधकर विरोध किया था।

जिस पर  स्वास्थ्य मंत्री ने टि्वटर के जरिए यह जानकारी दी थी कि नर्सेज के पदनाम की मांग पर फैसला एक-दो दिन में ले लिया जाएगा। इस आश्वासन के बाद नर्सेज ने काली पट्टी बांध कर विरोध प्रदर्शन बीच में ही रोक दिया था लेकिन 5 दिन बीत जाने के बाद भी इस घोषणा पर कोई अमल नहीं हुआ है। जिससे राजस्थान के नर्सेज में गहरा आक्रोश व्याप्त है। राजस्थान नर्सेज एसोसिएशन प्रदेश स्तरीय आवाहन पर शुक्रवार को फिर से काली पट्टी बांधकर सरकार के प्रति विरोध दर्ज कराया है।

उन्होंने बताया कि कोरोना महामारी को देखते हुए नर्सेज किसी भी तरह की हड़ताल या कार्य बहिष्कार करना नहीं चाहते। उन्होंने सरकार से मांग की है कि गांधीवादी तरीके से ही  नर्सेज  के पदनाम वाली   वाजिब मांग को जल्द से जल्द पूरा कर दिया जाए अन्यथा यह आंदोलन जब तक जारी रहेगा जब तक सरकार उनकी मांग को नहीं मान लेती। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना