सेवा प्रकल्प का लिया संकल्प:प्रो.ललित किशोर चतुर्वेदी का स्मरण कर कार्यकर्ताओं ने सेवा प्रकल्प का लिया संकल्प

करौली3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भाजपा के दिवंगत नेता प्रो.ललित किशोर चतुर्वेदी का राजनीतिक जीवनकाल में करौली से विशेष लगाव रहा। उनका स्थानीय लोगों के प्रति स्नेह,प्रेम व समर्पण भाव अनूठा था और करौली के विकास में उनका बडा योगदान भी रहा। यह बात करौली के भाजपा नेता व कई प्रबुद्धजनों ने शनिवार को करौली इन गार्डन में आयोजित जयंती सप्ताह समापन के अवसर पर व्याख्यान के दौरान कही। मंचस्थ मुख्य अतिथि भाजपा के संकल्प से सिद्धि प्रकल्प के प्रदेश संयोजक रहे युवा नेता डॉ.लोकेश चतुर्वेदी के साथ हिंडौन की पूर्व विधायक राजकुमारी जाटव, पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष प्रहलाद सिंहल, रमेश राजोरिया, डॉ.सी.के.शर्मा, भाजपा जिला महामंत्री धीरेंद्र बैसला, मदन मोहन स्वामी व हिंदू सेना के प्रदेशाध्यक्ष साहबसिंह गुर्जर आदि ने व्याख्यान शुभारंभ से पहले प्रो.ललित किशोर चतुर्वेदी की तस्वीर पर पुष्पांजलि अर्पित कर उनका स्मरण किया।

साथ ही प्राकृतिक संरक्षण व जन जागरुकता का संदेश देने के लिए पौधरोपण भी किया। वक्ताओं ने कहा कि सेवा,संगठन व कार्यकर्ताओं को समर्पित नेता के तौर पर कुशल वक्ता की छवि वाले ललित किशोर चतुर्वेदी के जीवन चरित्र से भाजपाईयों को सीख लेनी चाहिए। साथ ही उनके आदर्श व संस्कारों का अनुसरण करने और उनके अधूरे सपनोंे को साकार करने के लिए सेवा प्रकल्प का संकल्प भी दिलाया। मंच संचालन भाजपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष वीरेंद्र मित्तल ने किया। कार्यक्रम समापन की घोषणा भाजपा मंडल अध्यक्ष अनूप शर्मा ने की। इस दौरान शहर के बबलू शुक्ला, वेणुगोपाल शर्मा, उत्तमसिंह जादौन, के.के.सारस्वत,ओमप्रकाश चौधरी आदि विशेष रूप से मौजूद रहे।मासलपुर। मासलपुर। मासलपुर में पूर्व मंत्री स्व ललित किशोर चतुर्वेदी की 90 वी जयंती के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में भाजपा कार्यकर्ताओं ने राजनीति में सेवा और परोपकार की भावना के साथ कार्य करने का संकल्प लिया।

इस अवसर पर मासलपुर के भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि पूर्व मंत्री स्व ललित किशोर चतुर्वेदी ने मंत्री रहते हुए मासलपुर में चिकित्सा के लिए सामुदायिक चिकित्सालय भवन का निर्माण कराया है उनके द्वारा ही साल 1994 में मासलपुर अस्पताल भवन का लोकार्पण किया गया। इसके साथ मासलपुर सहित गांवों को सड़कों से जोडने के लिए उनके द्वारा कई सड़कों का निर्माण कराया गया। कार्यक्रम में मासलपुर के दीनदयाल शर्मा, श्यामसुंदर खेड़िया, बालकिशन पनवारिया, शिवप्रसाद पाराशर, सुभाष कौशिक, बिहारी शुक्ला, राजेंद्र वर्मा, मदन मोहनरावत, चेतराम माली, शिव दयाल मेहरा, नरेश गुर्जर सहित मंडल के दर्जनों भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...