पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लाठी-डंडे से लैस लोगों ने परिवार पर किया हमला:गहने व कीमती सामान के साथ मकान की पटि्टयां उतारी, पिकअप में भरकर ले गए, जाते समय हमलावरों ने जान से मारने की दी धमकी

करौली11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
लूट के बाद घर के बाहर बैठा पीड़ित। - Dainik Bhaskar
लूट के बाद घर के बाहर बैठा पीड़ित।

नादौती थाना क्षेत्र में रविवार दोपहर लाठी-डंडे से लैस लोगों ने एक परिवार से मारपीट की। हमलावर घर से गहने व कीमती सामान के साथ ही मकान की पटि्टयां भी उताकर पिकअप में भरकर ले गए। लूट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थानाधिकारी वीर सिंह गुर्जर ने बताया कि हरीराम पुत्र रामसहाय मीणा ने मामला दर्ज कराया है कि रींगसपुरा गांव में वह अपने पुश्तैनी मकान में रहता है। सुबह करीब 10 बजे वह परिवार सहित घर से बाहर गया था। आरोप है कि गांव के ही रहने वाले ऊंकार अपनी बेटियों सहित एक दर्जन से अधिक लोगों के साथ मकान पर आया। लाठी-डंडे से लैस होकर आए लोगों ने उसके पुश्तैनी मकान की पटि्टयां उतारकर पिकअप में रख ली।

इस दौरान वह परिवार सहित मौके पर पहुंचा तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की। जिसके बाद आरोपी घर में रखे चांदी के बर्तन, सिक्के, सोने की चेन व कीमती सामान भी चुरा ले गए। जाते समय हमलावरों ने जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित ने प्राथमिकी में बताया कि आरोपियों ने 6 मार्च 2021 को भी उसके साथ मारपीट की तथा पत्नी के कपड़े फाड़ कर उसे बेअदब कर दिया। नादौती थाना पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पीड़ित का मेडिकल परीक्षण कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...