पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सपोटरा में दुराचार:शादी का झांसा देकर विवाहिता से किया दुष्कर्म

करौली14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ग्राम पंचायत सैमरदा की एक 31 वर्षीय विवाहिता ने उसके भाई के दाेस्त के खिलाफ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने और आपत्तिजनक वीड़ियो बनाने का मामला पुलिस ने दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपी रूपसिंह पुत्र लोहरी मीना निवासी रत्नापुरा (हरिया का मंदिर) उसके भाई का दोस्त है। वर्ष 2011 से उसके भाई के साथ जयपुर में रहकर अध्ययन कर रही थी।

इस दौरान उसकी जानकारी आरोपी रूपसिंह से हुई। आरोपी ने उसे प्रेमजाल में फंसाकर शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बना लिए। दूसरी ओर आरोपी के कहने पर उसने ससुराल वालों से भी रिश्ता तोड़ दिया। आरोपी वर्ष 2013 में कोटा,वर्ष 2020 में गंगापुर सिटी में उसके साथ शारीरिक संबंध बनाकर आपत्तिजनक फोटो व वीड़ियो बना लिए।

इस दौरान उसके गांव के 3-4 लोग उसे समझाने आए तब पता चला कि 30 अप्रेल 2021 को आरोपी रूपसिंह ने चोरी छिपे दूसरी शादी कर ली है। इससे पूर्व वह पीड़िता को पत्नी बनाकर रह रहा था। जिसका उलाहना देने पर आरोपी ने उसकी आपत्तिजनक फोटो व वीड़ियो इंटरनेट पर ड़ालने की धमकी दी गई। पुलिस ने धोखाधड़ी व दुष्कर्म का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें