अवैध बजरी से भरी 6 ट्रैक्टर ट्रॉली जब्त:अवैध खनन के खिलाफ सपोटरा पुलिस की कार्रवाई, पुलिस गश्त व दबिश को देख छोड़ भागे, बजरी माफिया से जुड़े लोगों की तलाश में सर्च

करौली9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस थाना सपोटरा। - Dainik Bhaskar
पुलिस थाना सपोटरा।

करौली जिले की सपोटरा थाना पुलिस ने अवैध बजरी खनन के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत गुरुवार को 6 ट्रैक्टर ट्रॉलियों को जब्त किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लावारिस हालत में छोड़कर भागे आरोपियों की तलाश कर रही है।

थानाधिकारी बनवारी लाल ने बताया कि एसपी मृदुल कच्छावा, एएसपी प्रकाश चन्द एवं कैला देवी डीएसपी महावीर सिंह के निर्देशन में बनास नदी क्षेत्र में हो रहे अवैध बजरी खनन पर लगाम कसने के लिए लगातार अभियान चलाया जा रहा है। अभियान के तहत टीम गठित कर पुलिस की ओर से गश्त और जगह-जगह दबिश दी जा रही है। पुलिस गश्त के दौरान ऐकट, गोरधनपुरा, बडौदा, गजराजपाल, जीरौता आदि स्थानों लावारिस खड़ी बनास की बजरी से भरी तीन ट्रेक्टर ट्रॉलियों को जब्त किया है।

इसी प्रकार, लावारिस खड़ी तीन ट्रेक्टर ट्रॉली को भी पुलिस ने जब्त कर कुशाल सिंह तिराया स्थित आरएसी की अस्थाई चौकी पर खड़ा किया गया है। थानाधिकारी बनवारी लाल ने बताया कि अवैध बजरी से भरी कुल 6 ट्रैक्टर ट्रॉलियों को जब्त किया गया है। जिसके ड्राइवरों व बजरी खनन से जुड़े लोगों की तलाश में सर्च कर रही है।

खबरें और भी हैं...