पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फायरिंग से दहशत:हिंडौन में 6 घंटे में फायरिंग की दूसरी वारदात, दहशत

करौली7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हिन्डौन सिटी| डैम्प रोड पर फायरिंग की घटना के विरोध में मेडिकल स्टोर वाले व व्यापारियों ने धरना दिया। - Dainik Bhaskar
हिन्डौन सिटी| डैम्प रोड पर फायरिंग की घटना के विरोध में मेडिकल स्टोर वाले व व्यापारियों ने धरना दिया।

बेखौफ बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं की रविवार सुबह फल व्यापारी पर हुई फायरिंग और लूट की वारदात के केवल 6 घंटे बाद ही डैंप रोड पर फिर से फायरिंग कर दहशत फैला दी। इस दौरान एक मेडिकल स्टोर संचालक बाल बाल बच गया। वहीं व्यापारियों घटनाओं के विरोध में लाबन्द हो गए और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए। गौरतलब है कि कोर्ट रोड स्थित धाकड़ धर्मशाला के पास बदमाशों ने व्यापारी पर हमला कर लाखों रुपए की लूट को दिनदहाड़े अंजाम दिया।

घटना से पूरा शहर में दहशत फैल गई। हालांकि पुलिस आला अधिकारियों ने हिण्डौन पहुच कर घटना की जानकारी ली। और स्थिति का जायजा लिया। इधर शहर में बढ़ रही चोरी लूटपाट की घटनाओं के विरोध में व्यापारी लामबंद होने लग गए तो पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रकाश चंद पुलिस के अधिकारियों को हिंडौन की बदहाल व्यवस्था को शीघ्र सुधारने के लिए निर्देश दे रहे थे । इस दौरान प्रेस वार्ता आयोजित कर पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रकाश चंद ने यह भी दावा किया कि अब तक हुई सभी चोरी व लूटपाट की वारदातों के आरोपी पुलिस गिरफ्त में हैं। वहीं गत दिवस हुई चोरी और रविवार सुबह दिनदहाड़े हुई फायरिंग और लूट की वारदात के आरोपियों की पहचान कर करने का दावा किया।

उन्होंने बताया कि आरोपियों को सीसीटीवी कैमरा की मदद से पहचान लिया है । शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस तरह पुलिस के आला अधिकारी शहर में पूरी तरह शांति और व्यवस्था बहाली का दावा कर ही रहे थे कि बेखौफ बदमाशों ने शहर के सबसे व्यस्ततम जगह डेम्प रोड पर फिर से फायरिंग की वारदात को अंजाम दे दिया और पूरे शहर में दहशत फैला दी । घटना के दौरान डैम रोड पर स्थित जुनेजा मेडिकल स्टोर के संचालक प्रेम सिंह जुनेजा बाल बाल बच गए।

खबरें और भी हैं...