पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कालाबाजारी:दुकानदार व ठेला व्यवसायी खाद्य पदार्थों की कालाबाजारी नहीं करें

करौली15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
टोडाभीम|जन अनुशाशन पखवाड़े के बीच एसडीएम ने बाजारों का निरीक्षण कर व्यापारियों से खाद्य पदार्थों की कालाबाजारी नही करने की अपील की। - Dainik Bhaskar
टोडाभीम|जन अनुशाशन पखवाड़े के बीच एसडीएम ने बाजारों का निरीक्षण कर व्यापारियों से खाद्य पदार्थों की कालाबाजारी नही करने की अपील की।
  • जन अनुशासन पखवाड़े के बीच एसडीएम ने किया निरीक्षण

टोडाभीम क्षेत्र में जन अनुशाशन पखवाड़े व वीकेंड कर्फ्यू के चलते एसडीएम को कालाबाजारी की लगातार शिकायते मिल रही थी जिसके बाद रविवार को एसडीएम ने बाजारों का निरीक्षण किया। जिसके बाद समस्त दुकानदारों और ठेला-रेहड़ी चालकों को खाद्य पदार्थों की कालाबाजारी नहीं करने के निर्देश दिए।उन्होंने कहा कि कोरोना के खतरे से आमजन के बचाव के लिए जहां डॉक्टर्स दिन-रात एक कर रहे हैं, वहीं पुलिस प्रशासन भी चौबीस घंटे तैनात रहकर लोगों से कोविड गाइडलाइंस का पालना कराने में जुटी है। इन सब के बीच कस्बे में शनिवार को एसडीएम दुर्गाप्रसाद मीना पिछले कई दिनों से आ रही खाद्य पदार्थों और अन्य जरूरी वस्तुओं की कालाबाजारी की शिकायतों को चैक करने पैदल ही निकल पड़े।

कस्बे के मुख्य बाजार सहित तहसील रोड पर कोविड गाइडलाइंस के अनुसार खुली अति आवश्यक दुकानों पर पैदल चलकर खाद्य पदार्थों और फल सब्जी के भाव पूछे, जहां सभी दुकानों और ठेला-रेहड़ी चालकों के सभी भाव सही मिले, साथ ही समस्त दुकानदारों और ठेला-रेहड़ी चालकों को खाद्य पदार्थों की कालाबाजारी नहीं करने के निर्देश दिए । वहीं दुकानदारों और उपस्थित आमजन को कोरोना वायरस को लेकर जागरूक किया और गाइडलाइंस की पालना करने के भी निर्देश दिए। जानकारी के मुताबिक एसडीएम ने इस दौरान करीब पैदल मार्च करने के दौरान एसडीएम मीना ने कई जगह रुक कर आम जनता से चर्चा भी की गई ।एसडीएम ने लोगों को उपखण्ड क्षेत्र में गाइडलाइंस के नए नियमों से जनता को अवगत कराया, जनता को बताया गया कि सभी दुकाने कुछ नियमों के साथ सोमवार से शुक्रवार तक खुल सकती हैं, जबकि आगामी निर्देशों तक ऊपखंड क्षेत्र में शनिवार और रविवार को पूरी तरह से वीकेंड कर्फ्यू रहेगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें