पेट में मारी गोली:युवक से मारपीट कर पेट में मारी गोली, गंभीर घायल, जयपुर रेफर

करौली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बीजलपुर ग्राम पंचायत के भड़क्या गांव में मंगलवार देर शाम कमांडर जीप में आए कुछ लोगों ने युवक को घर के बाहर से बाहर आने की चेतावनी देकर युवक को घर से बाहर बुलाया। मारपीट के बाद गोली मारकर फरार हो गए।पुलिस के अनुसार बीजलपुर ग्राम पंचायत के भड़क्या गांव में मंगलवार देर शाम करीब 6:30 बजे आधा दर्जन से ज्यादा लोग कमांडर जीप में आए और उन्होंने भड़क्या गांव के बस स्टैंड करौली गंगापुर हाइवे के पास स्थित घायल युवक के घर के पीछे से खड़े रहकर भड़क्या निवासी पीएल मीणा को मोबाइल पर लाइव चला कर घर से बाहर आने की चेतावनी दी। युवक घर से उनके पास आया।

उसके साथ मारपीट और फायरिंग कर मीणा के पेट में गोली मार दी गई। गोली मारकर मौके से फरार हो गए। परिजनों एवं ग्रामीणों को घटना का पता चलने पर मौके पर पहुंचे और पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी गई। घायल युवक को परिजनों ने उपचार के लिए करौली अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने जयपुर रेफर कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

किशोर का शव कालीसिल नदी में मिला

केला देवी/करौली| कैलादेवी के कालीसिल नदी में मंगलवार दोपहर हिंडौन निवासी किशोर का शव मिला। वह तीन दिन पहले बिना बताए घर से निकल गया था। सूचना पर पहुंची कैलादेवी पुलिस ने शव लोगों की मदद से नदी से बाहर निकाल कर कस्बे के चिकित्सालय में रखवाया। परिजनों के अस्पताल पहुंचने पर पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया। कैलादेवी थाने के एएसआई प्यारेलाल ने बताया कि कस्बे की कालीसिल नदी में ग्राम पंचायत के बनवाए फुटपाथ पुल के पास किशोर का शव पानी में होने की सूचना मिली। मृतक की जेब में मिले मोबाइल के आधार पर उसकी पहचान शैलेश जाटव पुत्र मुरारी जाटव निवासी पावटियान का पुरा क्यारदा खुर्द हिण्डौन सिटी के रूप में हुई है। किशोर 10वीं कक्षा में पढ़ता था। 26 सितम्बर को उसके चाचा की मौत हो गई। सभी परिजन उसमें व्यस्त हो गए और शैलेश बिना बताए घर से चला गया।

खबरें और भी हैं...