पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रशासन की सख्ती:शटर बंद कर बेच रहा था सामान, दुकान सीज; टोडाभीम में गाइड लाइन का उल्लंघन करने पर एसडीएम ने की कार्रवाई

करौलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गोदाम को सील करने की कार्रवाई करते हुए एसडीएम। - Dainik Bhaskar
गोदाम को सील करने की कार्रवाई करते हुए एसडीएम।

कस्बे सहित ग्रामीण क्षेत्रों में उपखंड प्रशासन द्वारा कोरोना गाइडलाइन की पालना करवाने हेतु सख्त से सख्त प्रयास करने के बावजूद भी कस्बे के कुछ दुकानदार एवं व्यापारियों के द्वारा लगातार कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।

ऐसा ही एक मामला शुक्रवार को कस्बे के मुख्य चौराहे के पास स्थित कटले में देखने को मिला जहां एक रेडीमेड की दुकान में दुकानदार के द्वारा शटर बंद करके ग्राहकों को सामान दिया जा रहा था। जिसकी शिकायत पर एसडीएम दुर्गाप्रसाद मीणा तत्काल वहां पहुंचे और दुकान की शटर खुलवाकर जांच की गई तो वहां दुकानदार राजेंद्र बसवाल को सामान बेचते हुए पाया गया जिस पर एसडीएम द्वारा गोदाम को आगामी आदेश तक सील कर दिया गया। इसके साथ ही दुकानदार को कोरोना गाइडलाइन की अवहेलना करने पर कठोर कार्रवाई करने की हिदायत दी गई।

उक्त गोदाम को बिना प्रशासन की अनुमति के खोला गया तो आपके विरुद्ध महामारी अधिनियम एक्ट अंतर्गत मामला दर्ज कर जुर्माना राशि वसूलने की कार्यवाही की जावेगी। गौरतलब है कि प्रदेश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर के तेजी से बढ़ते हुए संक्रमण के प्रसार को रोकने हेतु राज्य सरकार द्वारा घोषित रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़े के तहत उपखंड प्रशासन द्वारा कोरोना गाइडलाइन की पालना हेतु सख्त से सख्त कार्रवाई करते हुए सतत प्रयास किए जा रहे हैं। लेकिन कस्बे के कुछ दुकानदार एवं व्यापारियों पर इसका कोई असर दिखाई नहीं दे रहा है।

खबरें और भी हैं...