पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

तस्कर गिरफ्तार:प्रतापगढ़ से हिंडौन में स्मैक की सप्लाई देने आए थे तस्कर

करौली19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 50 लाख की स्मैक के साथ चार लोगों की गिरफ्तारी का मामला

हिंडौन-महवा मार्ग पर महू की पुलिस चौकी के पास की गई नाकाबंदी में एक दिन पूर्व 50 लाख कीमत की 410 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किए गए चार आरोपियों को सदर पुलिस ने न्यायालय में पेश किया।जहां से पूछताछ के लिए चारों आरोपियों को 9 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर सौंपा गया हैं। पुलिस आरोपियों से स्मैक के आदान-प्रदान के बारे में सख्ती से पूछताछ कर रही हैं। प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया है कि प्रतापगढ़ के दोनों स्मैक तस्कर हिंडौन निवासी दो लोगों को स्मैक देने आए थे। पुलिस नाकाबंदी में चारों को नई मंडी पुलिस व साइबर टीम ने दबोच लिया।

सदरथाना प्रभारी कृपाल सिंह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में करौली जिले में अवैध मादक पदार्थों की बिक्री पर रोक के लिए ऑपरेशन फ्लैश आउट अभियान चलाया हुआ हैं। करौली जिले में अवैध मादक पदार्थ (अफीम, स्मैक, गांजा, भांग) के उपयोग एवं परिवहन की शिकायतें एसपी को मिल रही थीं। करौली, हिंडौन, श्रीमहावीरजी, सपोटरा, टोडाभीम, नादौती तथा ग्रामीण इलाकों अवैध मादक पदार्थ स्मैक का प्रचलन लोगों में काफी बढ़ रहा है, इस नशे से युवा वर्ग भी अछूता नहीं रहा है तथा युवा वर्ग में भी स्मैक की लत बढ़ने लगी है। जिससे युवा वर्ग स्मैक के नशे की गिरफ्त में आकर अपराधों की ओर अग्रसर हो रहा है।

ऐसे में लगातार नशे के सौदागरों पर पुलिस निगरानी बनाए हुए थीं। मंगलवार को स्मैक तस्करों के क्षेत्र में आने की सूचना पर महू पुलिस चौकी के पास नाकाबंदी कराई गई। इस दौरान एक बाइक पर चार लोग आते हुए दिखाई दिए और पुलिस को देखकर भागने का प्रयासकरने लगे। जिस पर चारों को दबोच लिया।

खबरें और भी हैं...