निरीक्षण:एसपी ने किया डांग क्षेत्र का दौरा, लांगरा और मंडरायल थाने का किया निरीक्षण

करौली21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मंडरायल। पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह के मंडरायल थाने के निरीक्षण के  दौरान थाना अधिकारी ने गुलदस्ता भेंट कर किया स्वागत। - Dainik Bhaskar
मंडरायल। पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह के मंडरायल थाने के निरीक्षण के दौरान थाना अधिकारी ने गुलदस्ता भेंट कर किया स्वागत।

नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र सिंह इंदौलिया ने गुरुवार को डांग क्षेत्र का दौरा करते हुए लांगरा व मंडरायल थाने का निरीक्षण करते हुए आमजन से पुलिस का सहयोग कर अपराधों पर लगाम लगाए जाने की अपील भी की। एसपी इंदौलिया ने गुरुवार को दोपहर बाद लांगरा व मंडरायल क्षेत्र का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने लांगरा थाने का निरीक्षण किया और उसके बाद मंडरायल थाने का निरीक्षण किया।

दोनों थाने के निरीक्षण के दौरान पुलिस अधीक्षक इंदौलिया ने व्यवस्थाओं का जायजा लिया और थानाधिकारी लांगरा ओमेन्द्र सिंह व मंडरायल के जीतेन्द्र चौधरी को दिशा निर्देश देते हुए दस्यू प्रभावित क्षेत्र में विशेष पुलिसिंग की व्यवस्था किए जाने के निर्देश दिए। एसपी ने थानाधिकारियों को निर्देश देते हुए मध्यप्रदेश की सीमा से राजस्थान की सीमा में होने वाली गतिविधियों पर विशेष ध्यान देने की बात कही। साथ ही आमजन की समस्याओं पर त्वरित कार्यवाही करने के भी निर्देश दिए। इस दौरान मंडरायल थानाधिकारी जीतेन्द्र सिंह व कांग्रेस के युवा मोर्चा अध्यक्ष राज भारद्वाज ने माला व साफा बांध उनका स्वागत किया।

खबरें और भी हैं...