• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Karauli
  • The Accused Of Trying To Rape A Minor Was Arrested, The Teenager Had Gone To Open The Buffalo In The Enclosure, When The Accused Tried Forcefully, He Ran Away

नाबालिग से रेप की कोशिश का आरोपी गिरफ्तार:बाड़े में भैंस खोलने गई थी किशोरी, आरोपी ने जबरदस्ती की कोशिश की तो धक्का देकर भागी

करौलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी कहीं भागने की फिराक में बस स्टैंड पहुंचा था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ लिया। - Dainik Bhaskar
आरोपी कहीं भागने की फिराक में बस स्टैंड पहुंचा था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ लिया।

करौली महिला थाना पुलिस ने मंगलवार सुबह छेड़छाड़ और दुष्कर्म के प्रयास के एक आरोपी को लांगरा थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। आरोपी ने जंगल में बाड़े में भैंस खोलने गई नाबालिग का रेप करने की कोशिश की थी। इस दौरान नाबालिग आरोपी को धक्का देकर मौके से भागने में सफल हो गई और रोते हुए घर पहुंची। इसके बाद नाबालिग की मां ने महिला थाने में मामला दर्ज कराया था।

महिला थाना अधिकारी वासुदेव प्रसाद ने बताया कि पुलिस ने मेघ राम (23) पुत्र रामखिलाड़ी मीणा निवासी सांथलपुर थाना लांगरा को दुष्कर्म की कोशिश करने के आरोप में मंगलवार सुबह गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी ने बताया कि 11 दिसंबर को नाबालिग की मां ने करौली महिला थाने में दुष्कर्म के प्रयास की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। प्राथमिकी में बताया कि उनकी नाबालिग बेटी शाम करीब 5 बजे के जंगल में स्थित बाड़े से अपनी भैंस खोलने गई थी। इस दौरान आरोपी ने उससे छेड़छाड़ की और दुष्कर्म करने की कोशिश की, लेकिन वह वहां से भाग निकली।

थानाधिकारी ने बताया कि जंगल से भागकर नाबालिग घर पहुंची और मां को घटना की जानकारी दी। इसके बाद मां ने देर शाम को महिला थाना पहुंचकर आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई। थानाधिकारी ने बताया कि मुखबिर ने आरोपी के कहीं भागने की फिराक में गांव के बस स्टैंड पर पहुंचने की सूचना मिली दी थी। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को बस स्टैंड पर घेरकर पकड़ लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी है।