पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वैक्सीनयुक्त बनाने का अभियान:कोरोनामुक्त व वैक्सीनयुक्त बनाने का अभियान भी एक मई से शुरू

करौली15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

करौली-धौलपुर सांसद डॉ.मनोज राजोरिया ने कहा कि कोरोना की दूसरी घातक लहर के प्रकोप से आमजन को बचने के लिए एहतियात बरतने के साथ ही कोविड गाइड लाइन की पालना करना बेहद जरूरी है। मास्क,सोशल डिस्टेंसिंग व सैनेटाइज के साथ ही वेक्सीन ही अभी एकमात्र बचाव का उपाय है। निरंतर कोरोना संक्रमित मरीजों की बढती संख्या व मौतों के आंकडों से देश व प्रदेश में हालात भयावह बन रहे हैं। भाजपा ने सेवा ही संगठन कार्यक्रम के अंतर्गत जिले में प्रत्येक बूथ कोरोनामुक्त और वेक्सीनयुक्त बनाने का अभियान भी एक मई से शुरू कर दिया है। वहीं सांसद ने खुद की हेल्प लाइन के अलावा पार्टी की ओर से भी जिला मुख्यालय पर सांसद सेवा केंद्र में कोविड सहायता केंद्र शुरू करने की पहल की है।

राजोरिया ने यह बात रविवार को यहां सर्किट हाउस में जिले में कोविड व्यवस्थाओं का फीडबैक लेने के बाद मीडया से खास चर्चा में कही। जिलाध्यक्ष बृजलाल डिकोलिया ने कहा कि 1 मई से सेवा ही संगठन कार्यक्रम के तहत कार्यकर्ताओं ने कोविड मरीजों की सहायता करना प्रारंभ भी कर दिया है। 18 प्लस आयु वालों को वेक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करने और लोगों को काेरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए जागरुक भी कर रहे हैं। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष बृजलाल डिकोलिया, जिला महामंत्री धीरेंद्रसिंह बैंसला, वैक्सीनेशन जिला प्रभारी वीरेन्द्र मित्तल, जिला आई.टी. प्रभारी राजेन्द्र शर्मा, अनूप शर्मा, एडवोकेट जयेंद्रसिंह जादौन व कपिल शर्मा भी उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें