युवक का गला रेता:युवक का गला रेता शव हुआ मिला, परिचितों के लिप्त होने का अंदेशा

करौली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
टोडाभीम|खेत में युवक का शव मिलने के बाद जांच करती टीम व पुलिस अधिकारी। - Dainik Bhaskar
टोडाभीम|खेत में युवक का शव मिलने के बाद जांच करती टीम व पुलिस अधिकारी।
  • बालघाट की घटना : रात को दो जनों के साथ गया था मृतक

बालघाट थाना क्षेत्र के गांव भोलू की कोठी निवासी युवक की गला रेतकर हत्या करने और शव मंगलवार सुबह माेहनपुर के खेतों में मिलने का मामला सामने आया है। पुलिस ने शव की शिनाख्त करवाई और डॉग स्क्वायड तथा एफएसएल की टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रकाश चन्द ने मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी मृदुल कच्छावा के निर्देश पर 3 टीमें गठित कर मामले की जांच शुरू कर दी है।पुलिस उपाधीक्षक टोड़ाभीम फूलचंद मीना ने बताया कि अलसुबह बालघाट थानाधिकारी अबजीत कुमार को ग्रामीणों ने खेत में शव पड़ा होने की सूचना दी।

ग्रामीणों की सूचना पर थानाधिकारी, टोडाभीम थानाधिकारी रामखिलाड़ी मीना के साथ मौके पर पहुंचे। परिजनों ने शव की शिनाख्त कैलाश मीना पुत्र सेवाराम के रूप में की। ग्रामीणों की मांग पर डॉग स्क्वायड एवं एफएसएल भी घटना स्थल पर पहुंची। टीमों ने मौके से साक्ष्य जुटाए। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करवाने के लिए बालघाट चिकित्सालय भिजवा दिया।

मेडिकल बोर्ड ने पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक की गला रेतकर हत्या की गई थी, लेकिन उसके शरीर पर सिर में तथा दोनों हाथों में धारदार हथियार से काटे जाने के निशान बताए जा रहे हैं। शव खून से लहूलुहान अवस्था में मिला। पुलिस उपाधीक्षक फूलचंद मीना ने बताया कि मृतक के छोटे भाई मदन मोहन मीना ने प्राथमिकी में बताया कि उसके भाई कैलाश को सोमवार रात आठ बजे दो अज्ञात व्यक्ति मिलने के लिए आए। उन्होंने कैलाश की पत्नी से कैलाश को फोन करवाया और बुलाया। इस पर कैलाश घर आया और दोनों मोटरसाइकिल के साथ चला गया।

खबरें और भी हैं...