पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हत्या के दो आरोपी गिरफ्तार:आपसी रंजिश में घर में घुसकर परिवार पर किया हमला,युवक की उपचार के दौरान मौत,36 घंटे बाद मामले का खुलासा

करौली9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में हत्या के आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में हत्या के आरोपी।

हिण्डौन सदर थाना क्षेत्र में आपसी विवाद को लेकर युवक की हत्या मामले का पुलिस ने 36 घंटे में खुलाया किया है। मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी और मृतक के बीच आपसी रंजिश थी।

माता-पिता,पत्नी घायल
हिण्डौन सदर थाना प्रभारी कृपाल सिंह ने बताया कि देदरौली गांव में 12 सितंबर को आपसी रंजिश में आरोपियों ने एक राय होकर जितेश मीणा के घर आए। घर में घुसकर लाठी-डंडों से परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया। हमले में जितेश मीणा, उसकी पत्नी रसाली, पिता तेन सिंह एवं मां जगनी घायल हो गए थे। घटना में घायल जीतेश मीना की दूसरे दिन उपचार के दौरान मौत हो गई।

मृतक के गांव के ही हैं आरोपी
जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने आरोपियों की तलाश के लिए हिण्डौन डीएसपी किशोरी लाल के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया। बुधवार को हिण्डौन सदर थाना प्रभारी कृपाल सिंह, एएसआई हरेंद्र सिंह, हेड कांस्टेबल खेम सिंह, प्रेम सिंह, लीलाराम, कांस्टेबल बच्चू सिंह, ऋषि वेद, गिरधारी, हेमराज, जितेंद्र, धर्मवीर श्याम बिहारी ने देदरौली गांव से दो आरोपी धन सिंह मीणा व शेर सिंह मीणा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है।

खबरें और भी हैं...