अपहरण कर नाबालिग छात्रा से किया रेप:अपहृत किशोरी को 4 दिन बाद जयपुर से कराया मुक्त, भनक लगने पर आरोपी हो गए फरार, अपहरणकर्ताओं की तलाश में पुलिस दे रही दबिश

करौली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस थाना सूरौठ। - Dainik Bhaskar
पुलिस थाना सूरौठ।

हिण्डौन क्षेत्र के सूरौठ कस्बे में स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के बाहर से चार दिन पूर्व एक छात्रा का अपहरण किया गया। पुलिस ने गुरुवार को अपहृत नाबालिग छात्रा को जयपुर से ढूंढ निकाला है। पुलिस किशोरी को जयपुर से करौली ले आई है। अपहरण का आरोप पड़ोस में रहने वाले दो युवकों सहित तीन लोगों पर है। फिलहाल पुलिस तीनों आरोपियों की तलाश कर रही है।

थानाप्रभारी बालकृष्ण चौधरी ने बताया कि क्षेत्र की 15 वर्षीय किशोरी सूरौठ कस्बे के एक विद्यालय में पढ़ाई करती है। घटनाक्रम के मुताबिक, चार अक्टूबर को नाबालिग छात्रा स्कूल में पढ़ने करने गई थी। स्कूल के कपड़े सिलवाने के लिए पास ही दुकान पर जा रही थी। इसी दौरान एक बाइक पर पड़ोस में रहने वाले दो युवक आए। जिन्होंने उसे पकड़ लिया और मुंह में कपड़ा ठूंस कर जबरन बाइक पर बिठाकर अपहरण कर ले गए। आरोप है कि बाइक सवार युवकों ने ढिंढोरा गांव के बस स्टेण्ड पहुंच कर पीड़िता को अपने एक अन्य रिश्तेदार को सौंप दिया। जहां से वह किशोरी को बस में बिठाकर अपने साथ ले गया।

अपहरण कर किया दुष्कर्म
स्कूल के बाहर से किशोरी का अपहरण का मामला दर्ज होते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की। पुलिस टीम उसे तलाशते हुए गुरुवार को जयपुर पहुंची। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने अपहृत किशोरी को जयपुर से ढूंढ निकाला, लेकिन भनक लगने पर आरोपी फरार हो गए। जिसके बाद उसे लेकर पुलिस टीम करौली पहुंची। किशोर से पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी ने उसे जयपुर व दौसा सहित अन्य कई स्थानों पर अपने साथ रखा। इस दौरान पीड़ित के साथ दुष्कर्म किया गया। वहीं आरोपियों की तलाश में उनके छिपने की संभावित जगहों पर दबिश दे रही है।

खबरें और भी हैं...