सांड का पैर काटा:धारदार हथियार से काटा सांड का पैर, लोगों ने जताई नाराजगी, उपचार के लिए भेजा जयपुर

करौली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गुढ़ाचन्द्रजी | कस्बे के बैरवा मोहल्ले के पास घायल सांड का उपचार‎ करती चिकित्सकों की टीम ओर मौजूद लोग।‎ - Dainik Bhaskar
गुढ़ाचन्द्रजी | कस्बे के बैरवा मोहल्ले के पास घायल सांड का उपचार‎ करती चिकित्सकों की टीम ओर मौजूद लोग।‎

कस्बे के बैरवा मौहल्ले के पास सोमवार की रात अज्ञात तत्वों ने धारदार हथियार से हमला कर गौवंश नंदी का पैर काट दिया। मंगलवार को सुबह सड़क किनारे जब खून से लथपथ नंदी के पड़े होने की सूचना लोगों को मिली तो नाराजगी व्याप्त हो गई। काफी लोग मौके पर जमा हो गए। जिन्होंने पुलिस और पशु चिकित्सकों को सूचना देकर बुला लिया। पशु चिकित्सा टीम ने प्राथमिक उपचार के बाद नंदी को उपचार के लिए जयपुर भेज दिया है। गुढ़ाचंद्रजी ग्राम पंचायत सरपंच प्रतिनिधि धर्मेंद्र सिंह राजावत, समाजसेवी रणजीत सिंह चपराना, हरी किशन बेरवा, रणजीत सिंह, जगमोहन मीना आदि लोगों ने बताया कि कस्बे के बैरवा मोहल्ले के पास बूरवाल वाले रास्ते में अज्ञात लोगों ने सोमवार रात्रि को गोवंश नन्दी के पैर पर धारदार हथियार से हमला कर नंदी को गंभीर रूप से घायल कर दिया।

मंगलवार सुबह लोगों को सड़क किनारे घायल नदी पर होने पर लोगों को सूचना लगी सूचना लगते ही मौके पर दर्जनों लोग इकट्ठा हो गए। सूचना पर सरपंच प्रतिनिधि धर्मेंद्र सिंह राजावत, रणजीत सिंह चपराना, पुलिस चौकी से मुंशी गजराज सिंह सहित दर्जनों लोग एकत्रित हो गए। प्रशासन को घटना की सूचना पर नादौती पशु चिकित्सालय से चिकित्सक नवल किशोर मीणा ओर नवल किशोर चौधरी की पूरी टीम मौके पर पहुंची ओर घायल नन्दी का प्राथमिक उपचार किया। धारदर हथियार से नंदी के पैर में चोट होने से नन्दी की हालत गंभीर होने पर लोगों ने नन्दी को उपचार के लिए जयपुर भेजा। इस दौरान मौके पर दर्जनों लोगों की भीड़ जमा हो गई।

खबरें और भी हैं...