मां व 4 बच्चों का अपहरण:कार में आए बदमाश उठा ले गए, विरोध करने पर बाप की कनपटी पर ताना देसी कट्‌टा, परिवार को जान से मारने की दी धमकी

करौली4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस थाना बालघाट। - Dainik Bhaskar
पुलिस थाना बालघाट।

आपसी विवाद के चलते एक महिला व उसके चार बच्चों के अपहरण कर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। इस संबंध में बालघाट थाने में प्रकरण दर्ज कराया गया है।

थानाधिकारी अभिजीत मीणा ने बताया कि टोडाभीम के जहांनगर मोरड़ा गांव निवासी पप्पू जाट ने इस्तगासे के जरिए मामला दर्ज कराया है। राजनगर चुंगी हिण्डौन सिटी निवासी ललित, विक्रम, मनोज व यशोदा और आनंद बिहार हिण्डौन सिटी निवासी ताराचंद पर आरोप लगाए है। आरोप है कि 23 अगस्त की शाम वह अपनी पत्नी और चारों बच्चों के साथ करमपुरा गांव स्थित रिश्तेदार के यहां से पैदल घर जा रहा था।

इसी दौरान गांव बलेड़ी से मूंडिया के बीच एक कार आकर रूकी। जिसमें से उतरे आरोपियों ने उसकी पत्नी व बच्चों को जबरन गाड़ी में बिठा लिया। उसके विराधे करने पर आरोपी ललित ने उसकी कनपटी पर कट्‌टा तानकर परिवार को जान से मारने की धमकी दी। अपहरण कर ले गए परिवार को डरा-धमका कर छोड़ दिया। पुलिस का कहना है कि पीड़ित पप्पू जाट दुष्कर्म के मामले में थाने का बांछित है और आरोपी दुष्कर्म मामले में गवाह है।

खबरें और भी हैं...