पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नियमों की अनदेखी:कोराेना गाइड लाइन की पालना नहीं करने पर नादौती में दुकान को किया सीज

करौली5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
निर्धारित समय के उपरांत भी खुली मिली दुकान को सीज करते संयुक्त प्रवर्तन दल के अधिकारी। - Dainik Bhaskar
निर्धारित समय के उपरांत भी खुली मिली दुकान को सीज करते संयुक्त प्रवर्तन दल के अधिकारी।

नादौती बाजार में दुकानदार द्वारा गाइड लाइन की अवहेलना करते हुए मिलने पर दुकान 72 घंटे के लिए सीज की है। संयुक्त प्रवर्तन दल के प्रभारी के ऋषीराज मीना बीडीओ नादौती के नेतृत्व में दल जिसमें सहायक विकास अधिकारी अनिल गर्ग भू अभिलेख निरीक्षक विजयराज मीना, पटवारी गुमानसिंह, चरतसिंह, ग्राम विकास अधिकारी पवन गुर्जर सामिल है ने बाजार में जांच की तो किराना दुकान मोहन लाल-पवन प्रात: 11.10 बजे खुली हुई मिली।

गाइड लाइंस के अनुरूप दुकान खोलने का समय प्रात: 6 से 11 बजे तक है। निर्धारित समय के उपरान्त दुकान खोल कर गाइड लाइंस की अवहेलना करने पर दुकान 72 घंटे के लिए सीज की है। नादौती|उपजिला कलेक्टर कार्यालय में एसडीएम रामनिवास मीना ने व्यापार मंडल व कोविड -19 में नियुक्त अधिकारी व कर्मचारियों की संयुक्त मिटिंग ली। इसमें कोविड-19 गाइड लाइन का पालना सुनिश्चित करने का निर्देश दिया।

नादौती बाजार में किराना, दूध, फल, सब्जी के अलावा अन्य सामान की दुकानें भी खुलने पर नाराजगी जताई। गाइडलाइन का पालन नहीं करने वाले दुकानदार के विरूद्ध की कार्यवाही का निर्देश दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें