पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वारदात:चाय की थड़ी का ताला तोड़कर चोर 15 हजार का गुटखा-जर्दा व नकदी ले गए

करौली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
टूटे हुए ताले को देखता पीड़ित होटल मालिक| - Dainik Bhaskar
टूटे हुए ताले को देखता पीड़ित होटल मालिक|

मेहंदीपुर बालाजी आस्था धाम के टोडाभीम रोड पर सहारिया विश्राम गृह के पास संचालित चाय की होटल का गुरुवार को रात्रि चोर ताला तोड़कर गल्ले में रखे ₹1000 की रेजगारी सहित ₹15000 की बीड़ी तंबाकू जर्दा गुटखा को चुरा कर ले गए। उक्त चोरी की घटना का मामला टोडाभीम थाने में दर्ज कराया गया।

पीड़ित चाय होटल मालिक कैलाश चंद शर्मा ने बताया कि शुक्रवार को सुबह जब दुकान पर आया तो उसकी दुकान की शटर खुली पड़ी हुई थी तथा लकड़ी की अलमारी के ताले टूटे हुए थे इसमें देखा कि दुकान पर रखे लोहे के गल्ले में रखी ₹1000 की रेजगारी सहित चोर दुकान में रखे जर्दा गुटखा के दो प्लास्टिक के कट्टों को, स्पेशल बीड़ी के दस पुरा,502 बीड़ी के 10 पैकेट को ,हाथी घोड़ा बीड़ी के 6 पैकेट, देसाई बीड़ी 10 पैकेट सहित अन्य सामान चुरा कर ले गए जो अनुमानित ₹15000 की राशि बताई जा रही है।

चोरों के द्वारा ताला तोड़ने में उपयोग ली गई एक लोहे का सरिया एवं लोहे की रेती दुकान पर ही छोड़ कर चले गए। पीड़ित दुकानदार के द्वारा उक्त घटना की रिपोर्ट मेहंदीपुर बालाजी चौकी प्रभारी भगवान सिंह को दी गई। सूचना पर चौकी प्रभारी पुलिस कांस्टेबलों के साथ मौके पर आए तथा चोरी की घटना का जायजा लिया।

चोरों के द्वारा दुकान पर छोड़े गए सामान लोहे का सरिया , लोहे की रेती को साथ में पुलिस चौकी में ले गए। गौरतलब है कि चोरी की घटना वाली चाय की होटल दुकान मेहंदीपुर बालाजी पुलिस चौकी से मात्र 500 मीटर दूरी पर टोडाभीम रोड पर स्थित है।

खबरें और भी हैं...