भडक्या गांव में फायरिंग का मामला:रंजिश में युवक को मारी थी गोली, घायल ने आरोपी का नाम बताया

करौली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कुड़गांव|जयपुर एसएमएस अस्पताल में भर्ती युवक। - Dainik Bhaskar
कुड़गांव|जयपुर एसएमएस अस्पताल में भर्ती युवक।

बीजलपुर ग्राम पंचायत के भड़क्या गांव में मंगलवार देर शाम एक युवक के साथ मारपीट कर गोली मारने के मामले में पर्चा बयान में घायल ने आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।कुडगांव थानाधिकारी नीरज कुमार शर्मा के अनुसार ग्राम पंचायत बीजलपुर के भड़क्या गांव निवासी घायल पीएल मीणा पुत्र गोपाल मीणा ने बयान में बताया कि उसको गोली मारने वाला आरोपी कारवाड़ी निवासी अनुराज मीना है जो उसका पुराना दोस्त था।

वह कई दिनों से फेसबुक लाइव व वीडियो कॉल कर उसे गाली गलौज करता और उसे जान से मारने की धमकियां दे रहा था। इसी रंजिश को लेकर मंगलवार देर शाम 6-7 से ज्यादा लोग कमांडर जीप और मोटरसाइकिल से आए। उन्होंने फोन कर गांव के बस स्टैंड करौली-गंगापुर हाईवे के पास बुलाया। उसके वहां पहुंचते ही आरोपियों ने उसके साथ मारपीट कर दी। उसके चिल्लाने पर परिजन भी मौके पर पहुंचे तो आरोपियों ने उनके साथ ही मारपीट कर दी और उसके पेट में गोली मारकर आरोपी बीजलपुर यज्ञशाला परीता वाले मार्ग से भाग गए। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस व ग्रामीण मौके पर पहुंचे और उसे करौली अस्पताल पहुंचाया।

हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे जयपुर रेफर कर दिया। जहां पुलिस ने घायल का ऑपरेशन कर पेट से गोली निकाल दी है।घायल के पर्चा बयान पर उन्होंने नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली है और आरोपियों की तलाश की जा रही है, लेकिन अभी तक यह सामने नहीं आया कि उनमें किस बात पर आपसी रंजिश चल रही थी। इसकी जांच की जा रही है।घटना स्थल से जिंदा और खाली कारतूस किया बरामद : थाना अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद पुलिस ने घटनास्थल की जांच पड़ताल की। घायल युवक के घर के पीछे करौली-गंगापुर हाईवे पर एक जिंदा कारतूस और एक खाली कारतूस बरामद किया है।

खबरें और भी हैं...