शराब के नशे में ध्रुत युवक स्कूल में घुसा:स्कूल में जमकर मचाया उत्पात, प्रिंसिपल से की गाली-गलौज, जैसे-तैसे टीचर्स ने भगाया

करौली6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस थाना नादौती। - Dainik Bhaskar
पुलिस थाना नादौती।

करौली जिले के नादौती थाने भंवरवाडा गांव के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में शराब के नशे में एक युवक ने गुरुवार को उत्पात मचाया। शराबी युवक ने प्रिंसिपल से भी अभद्रता की। इस संबंध में नादौती थाने में शिकायत सौंपी है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नादौती थाना प्रभारी कैलाश चंद्र ने बताया कि भंवरवाड़ा राजकीय उच्च प्राथमिक स्कूल के प्रिसिंपल रतन लाल बैरवा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट में बताया कि गुरुवार दोपहर करीब 11:45 बजे वह स्कूल के ऑफिस में काम कर रहे थे। इस दौरान गंगानगर की ढाणी निवासी बत्ती लाल नाम का युवक शराब के नशे में स्कूल आया। उसने विद्यालय में आकर उत्पात मचाया, साथ ही प्रिंसिपल से अभद्रता की। शोरगुल गाली-गलौज करने लगा। अभद्रता व उत्पात से विद्यालय का कामकाज प्रभावित हुआ।

शराबी के स्कूल में घुसने से हड़कंप मच गया। स्टूडेंट्स अपनी क्लास से बाहर आकर इकट्‌ठा हो गए। स्कूल के टीचर्स ने जैसे-तैसे उसे भगाया। प्रिसिंपल की शिकायत पर पुलिस ने राजकार्य में बाधा, गाली-गलौज व अभद्रता की शिकायत दर्ज की है। शिकायत मिलते ही पुलिसकर्मी मौके पर भेज कर मामले की जांच की जा रही है। थाना अधिकारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी इस तरह की शिकायत मिली हैं।