पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोर बेखौफ:एक ही रात में चोरों ने दो शराब ठेकों के शटर तोड़े, 9.50 लाख की चोरी

करौली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बड़कापुरा में 6.5 और श्रीमहावीरजी में 3 लाख रुपए की अलग-अलग ब्रांड की शराब ले गए बदमाश

कोरोना काल एवं गुर्जर आंदोलन के बावजूद क्षेत्र में चोर गिरोह सक्रिय है। अब तक सोने-चांदी के आभूषण व नकदी पार करने वाले चोर अब शराब की चुराने लगे हैं। इस समय पुलिस और प्रशासन गुर्जर आंदोलन में व्यस्त है। इसका चोर फायदा उठा रहे हैं और बेखौफ वारदात को अंजाम दे रहे हैं। गुरुवार रात को चोरों नें दो जगह ठेके के शटर तोड़कर साढ़े नौ लाख की शराब वाहनों में भर ले गए। गुरुवार रात बड़कापुरा में एक शराब ठेका से चोर करीब साढ़े 6 लाख की शराब चुरा ले गए। चोरों ने दुकान का शटर तोड़कर अंदर प्रवेश किया और शराब के कार्टन आदि वाहन में भरकर ले गए। शुक्रवार सुबह आसपास के लोगों ने दुकान का शटर टूटा देखा तो शराब ठेकेदार को सूचना दी। सूचना पर पहुंची नई मंडी पुलिस ने मौका मुआयना कर पीड़ित की ओर से रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी। तिघरिया निवासी शराब ठेकेदार रामवीर सिंह गुर्जर ने बताया कि कृषि उपज मंडी बड़कापुरा के पास शराब ठेका को गुरुवार को 8 बजे बंद कर गांव चला गया था। शुक्रवार सुबह 9 बजे शराब ठेका पर आया तो शटर टूटा हुआ था। नई मंडी थाना पुलिस को सूचना दी। शराब ठेका के गल्ले में रखे 20 हजार रुपए व कीमती ब्रांड की शराब से भरे बीयर आदि के कार्टन में 6 लाख 50 हजार रुपए की शराब को चोर किसी वाहन मे भर ले गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर ठेकेदार की ओर से चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

श्रीमहावीरजी में शराब व नकदी पर हाथ साफ

श्रीमहावीरजी कस्बे में गुरुवार रात को बदमाश शराब ठेके का शटर तोड़कर नकदी सहित 3 लाख रुपए की शराब ले गए। सुबह दुकान के सामने रहने वाले लोगों ने इसकी सूचना ठेका मालिक और मुनीम को दी। सूचना मिलने पर संचालक और मुनीम ठेके पर पहुंचे। देखा तो चोर दुकान का शटर तोड़कर नकदी व विभिन्न ब्रांड की शराब के कार्टन ले गए। चोरी की सूचना श्रीमहावीरजी पुलिस को दी। शराब ठेकेदार दीवान सिंह ने बताया कि गुरुवार रात को चोरों ने शराब ठेके का शटर तोड़कर दुकान के गल्ले में रखी नकदी सहित 3 लाख की विभिन्न ब्रांड की लाखों रुपए की शराब के कार्टन ले गए। चोरी की प्राथमिकी श्रीमहावीरजी थाने को दी गई है। पिछले दिनों भी श्रीमहावीरजी थाना क्षेत्र के गांव किरवाड़ा के शराब ठेके का शटर तोड़कर लाखों रुपए की चोर शराब पार कर ले गए थे। क्षेत्र में शराब चोरी की दूसरी घटना है। सर्दी के दिनों में हो रही चोरी की घटनाओं से क्षेत्र के लोगों में भय बना हुआ है।

पहली बार बाइक चुराई, 24 घंटे में गिरफ्तार

हिंडौन (ग्रामीण)/महूइब्राहिमपुर | महूइब्राहिमपुर में खेतों में पानी देने बाइक से आए एक किसान की चोरी हुई बाइक को पुलिस ने 24 घंटे में ही बरामद कर चोरी करने वाले दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में दोनों युवकों ने बताया कि उन्होंने पहली बार ही चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने दोनों को न्यायालय में पेश किया है। महू चौकी प्रभारी प्रेमसिंह ने बताया कि महूखास निवासी किसान निर्वल सिंह जाट 4 नबंवर को बाइक से अपने खेत में सिंचाई के लिए गया था। बाइक को दूसरे खेत मे खड़ी कर खेत में चला गया। दिन दहाड़े बाइक से आए दो बदमाश उसकी बाइक को चोरी कर ले गए। किसान ने बाइक चोरी की घटना की नई मंडी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिस पर 24 घंटे में ही देवलेन मोड़ से मीना खेडिय़ा के रोहित मीना व छुट्टन लाल मीना को चोरी की बाइक सहित पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में बताया कि दोनों ने पहली बार बाइक चुराई थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser