2 बाइक में भिड़ंत, 4 घायल:तीन दोस्त बाइक पर लौट रहे थे घर, तेज रफ्तार के कारण आमने-सामने की हुई टक्कर

करौली23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हॉस्पिटल में घायल का इलाज करते हुए डॉक्टर। - Dainik Bhaskar
हॉस्पिटल में घायल का इलाज करते हुए डॉक्टर।

करौली जिले के हिण्डौन-महवा रोड स्थित महू गांव के पास शुक्रवार रात दो बाइक में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार 4 युवक घायल हो गए। घायलों को हिण्डौन सिटी के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां से तीन को गंभीर अवस्था में जयपुर रेफर कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

महू पुलिस चौकी के कांस्टेबल वीरेंद्र ने बताया कि रात करीब 8 बजे हिण्डौन-महवा मार्ग स्थित महू गांव के पास पुलिया पर तेज रफ्तार दो बाइक में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। दुर्घटना के समय एक बाइक पर जितेंद्र पुत्र दिनेश जाट, दीपेंद्र पुत्र हरी सिंह व योगेश पुत्र हेमराज निवासी महू और दूसरी बाइक पर सचिन पुत्र हरिचरण गुर्जर निवासी खेडली गुर्जर सवार थे। जितेंद्र अपने दो दोस्तों के साथ बाइक से घर लौट रहा था।

इसी दौरान सामने से आ रही बाइक से टक्कर हो गई। टक्कर लगने से बाइक सवार चारों युवक गंभीर रुप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चोरों घायलों को गंभीरावस्था में उपचार के लिए हिण्डौन जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां से घायल जितेंद्र, दीपेंद्र और योगेश को गंभीरावस्था के चलते जयपुर रेफर कर दिया है। जबकि एक का हिण्डौन के चिकित्सालय में उपचार चल रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।