सास-बहू आमने-सामने, जेठानी का टिकट कटा:टोडाभीम पंचायत समिति सदस्य का मुकाबला बना रोचक, 33 वार्डों में 163 प्रत्याशी मैदान में

करौलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
टोडाभीम उपखंड। - Dainik Bhaskar
टोडाभीम उपखंड।

टोडाभीम पंचायत समिति सदस्य के लिए एक ही वार्ड से सास-बहू का आमने-सामने चुनाव लड़ना और जेठानी का टिकट कटना चर्चा का विषय बना हुआ है। वार्ड संख्या-23 से दिलचस्प और रोचक मामला सामने आया है।सास भाजपा की प्रत्याशी है तो बहू को बसपा ने प्रत्याशी बनाया है। वहीं, कांग्रेस से टिकट मांग रही जेठानी का टिकट कट गया है। अन्यथा यह चुनाव और भी रोचक हो जाता हैं।

जानकारी के अनुसार टोडाभीम पंचायत समिति के वार्ड-23 से सलैपुरा निवासी सास केसंती देवी गुर्जर को भारतीय जनता पार्टी ने अपना प्रत्याशी बनाया है। वहीं, छोटी बहू मिथिलेश गुर्जर ने अपनी सास के सामने बहुजन समाज पार्टी से ताल ठोकी है। यहीं नहीं बड़ी बहू गुड्डी देवी ने भी इसी वार्ड से कांग्रेस से टिकट की मांग की थी, लेकिन उसका टिकट कट गया। एक ही वार्ड से एक ही परिवार की सास-बहू और जेठानी का चुनाव में उतारना क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

दूसरी तरफ कांग्रेस से पुष्पा देवी मीना चुनावी मैदान में है। चुनावी चौपाल व ग्रामीण क्षेत्र में वार्ड नंबर-23 का चुनावी चर्चा का विषय बना हुआ है। वार्ड क्रमांक-23 में सिंघानिया ग्राम पंचायत के सिंघनिया, लाला रामपुरा, कंवरपुरा, नंदपुरा ,भादौली, सलेपुरा, मजीदपुरा सहित ग्राम पंचायत कटारा अजीज के सालिमपुर और बरेडी सहित दो गांव इस वार्ड में सम्मिलित है। गौरतलब है कि टोडाभीम पंचायत समिति में 33 वार्ड है। 33 वार्ड में 163 प्रत्याशी मैदान में हैं। वार्ड-14 से कांग्रेस प्रत्याशी एकता हरिजन निर्विरोध निर्वाचित हुई है।

खबरें और भी हैं...