नगर परिषद की टीम ने बाजार से हटाया अतिक्रमण:व्यापारियों ने सड़क पर रखा था सामान,रास्ता जाम होने ने लोगों को होती परेशानी

करौली8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अतिक्रमण हटाती नगर परिषद की टीम। - Dainik Bhaskar
अतिक्रमण हटाती नगर परिषद की टीम।

नगर परिषद ने बुधवार सुबह शहर के बाजारों से अतिक्रमण हटाया। अतिक्रमण से रास्ता रूकने से लोगों को परेशानी का समाना करना पड़ रहा था। कई बार जाम तक लग जाता था।

नगर परिषद की टीम ने शहर के बाजारों में अस्थाई अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू की। दस्ते में शामिल सफाई निरीक्षक पिंटू मीणा के साथ बड़ी संख्या में सफाई कर्मचारी और होमगार्ड के जवान शहर के बड़ा बाजार और सर्राफा बाजार पहुंचे। उन्होंने दुकानों के आगे लगी लकड़ी की बेंच, तख्त, पत्थर के दासे से हलवाईयों की भट्टी और सामान को हटाते हुए मलबे को ट्रैक्टर में भरकर ले गए। नगर परिषद का दस्ता शहर की पुरानी अनाज मंडी में पहुंचा।

दस्ते के पहुंचते ही दुकानदारों में हड़कंप मच गया। मंडी के व्यापारियों ने दुकान सड़क पर लगा रखी थी। कार्रवाई को देखकर दुकानदारों ने अपने-अपने सामान दाल के कट्टे, गुड़ की भेलियों को अंदर रख लिया। निरीक्षक पिंटू मीणा ने व्यापारियों को हिदायत दी कि अगर भविष्य में अतिक्रमण किया तो सामान जब्ती के अलावा चालानी कार्रवाई की जाएगी।