पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सड़क दुर्घटना:करौली गंगापुर हाइवे पर ट्रेलर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, जयपुर में उपचार के दौरान दम तोड़ा

करौली18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कुड़गांव. करौली गंगापुर हाइवे रुंडी हनुमान मंदिर के पास सामने से आ रहे ट्रेलर ने मोटरसाइकिल चालक को टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर घायल हो गया ।घायल को करौली सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया जहां हालत गंभीर होने पर जयपुर रेफर कर दिया गया जहां एस, एम, एस. अस्पताल में उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई।

प्रत्यक्षदर्शियों की जानकारी के अनुसार बताया गया है की मृतक विवेक उर्फ संजू उम्र 18 वर्ष पुत्र प्रहलाद मीणा निवासी सलेमपुर ग्राम पंचायत के गांव गोविंदपुरा की झोपड़ी मोटरसाइकिल पर सवार होकर सुबह 7 बजे के लगभग कुड़गांव कस्बे में सब्जी खरीदने के लिए जा रहा था।

इस दौरान करौली गंगापुर हाईवे रुंडी हनुमान मंदिर के पास सामने से आ रहे ट्रेलर ने मोटरसाइकिल पर सवार युवक के टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसको सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचे 108 एंबुलेंस कर्मचारी शीतल मीणा एवं कंपाउंडर घायल को लेकर करौली अस्पताल पहुंचे और भर्ती करवाया जहां कुछ देर बाद उपचार के दौरान घायल की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों द्वार जयपुर के लिए रेफर कर दिया गया।

इसके बाद परिजन घायल को जयपुर लेकर पहुंचे जहां उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। मृतक विवेक उर्फ संजू मीना अपनी चाची के साथ दिल्ली रहता था वह 12वीं कक्षा में अध्ययनरत था। जयपुर में उपचार के दौरान युवक की मौत की सूचना मिलने पर गांव में मातम का माहौल छा गया। वही परिजनों में कोहराम मच गया और रो-रो कर बुरा हाल हो गया।

थाना अधिकारी ओमेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक परिजनों की ओर से अभी तक किसी प्रकार का मुकदमा दर्ज नहीं करवाया गया है वही दुर्घटनाग्रस्त ट्रेलर एवं मोटरसाइकिल को पुलिस सुरक्षा में रखा गया है। मृतक का शव रविवार देर शाम गांव में अंतिम संस्कार कर दिया गया।

खबरें और भी हैं...