पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्रिकेट प्रतियोगिता:अंडर-19 डूंगरपुर शील्ड क्रिकेट के लिए 60 खिलाड़ियों का ट्रायल

करौली7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राजस्थान क्रिकेट संघ द्वारा 3 मार्च से होने वाली अंडर-19 डूंगरपुर शील्ड क्रिकेट प्रतियोगिता के लिए सोमवार को जिले के क्रिकेट खिलाड़ियों की चयन ट्रायल का आयोजन राजीव गांधी खेल संकुल स्थित क्रिकेट एकेडमी मैदान पर किया गया। जिला क्रिकेट संघ के कोषाध्यक्ष राजेश सारस्वत ने बताया कि चयन ट्रायल में जिले से करीब 60 खिलाड़ियों ने भाग लिया। प्रतियोगिता में करौली जिला क्रिकेट संघ की टीम का चयन के लिए खिलाड़ियों का आवासीय प्रशिक्षण शिविर दिनांक 25 फरवरी से 27 फरवरी तक लगाया जावेगा । इसमें 25 खिलाड़ी भाग लेंगे।

शिविर के दौरान बाहर से आए हुए प्रशिक्षकों द्वारा खिलाड़ियों को प्रशिक्षण दिया जावेगा। जिसमें से करौली जिले की 16 सदस्य टीम का चयन किया जावेगा। चयन प्रक्रिया के दौरान जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष ओम प्रकाश पाठक, उपाध्यक्ष अनिल शर्मा, कोषाध्यक्ष राजेश सारस्वत, अखिलेश चतुर्वेदी, सरवन शर्मा, रविंद्र गुर्जर और प्रशिक्षक अतर सिंह उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें