पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ग्रामीणों का प्रदर्शन:नंदपुरा में सड़क नहीं बनने से ग्रामीणों का प्रदर्शन, पगडंडियों के सहारे पहुंचते हैं गांव

करौली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ग्राम पंचायत सिंघनिया के गांव नंदपुरा में ग्रामीणों ने सड़क निर्माण की मांग को लेकर पीडब्ल्यूडी विभाग के खिलाफ प्रदर्शन कर नाराजगी जाहिर की है। ग्रामीणों ने बताया कि मुख्य सड़क से गांव के लिए एकमात्र रास्ता है और वह भी कीचड़ युक्त होने के कारण ग्रामीणों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि हल्की सी बरसात हो जाने पर रास्ते में कीचड़ हो जाता है जिससे लगभग आवागमन ठप सा हो जाता है। जहां एक तरफ लंबी चौड़ी सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है वहीं दूसरी तरफ नंदपुरा के वाशिंदे हल्की सी बरसात हो जाने पर पगडंडियों के सहारे गांव तक पहुंचते हैं जो हमारे सिस्टम पर कई गंभीर सवाल पैदा करती है। नंदपुरा के ग्रामीण पक्की सड़क निर्माण हेतु पूर्व में भी पीडब्ल्यूडी विभाग के खिलाफ प्रदर्शन कर सड़क निर्माण की मांग कर चुके हैं लेिकन उसके बाद भी समस्या जस की तस बनी हुई है। जानकारी पर पीडब्ल्यूडी विभाग के सहायक अभियंता राजेश मीणा ने बताया कि उक्त रास्ते पर पक्की सड़क निर्माण का प्रस्ताव भिजवाया जाएगा।

काली चिकनी मिट्टी होने से सोप के आम रास्तों में बढी़ फिसलन, रास्ते बदहाल

कस्बा शहर| शहर व सोप परिक्षेत्र में हुई बारिश से काली चिकनी मिट्टी होने की वजह से दुपहिया वाहन चालक गिरकर चोटिल हो रहे हैं। माड़ क्षेत्र की चिकनी काली मिट्टी होने की वजह से आवागमन मे बेहद परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कस्बा शहर परिक्षेत्र के महेश की दुकान से प्रभाती की दुकान वाली गली तक पानी भरा रहने से दुपहिया वाहनो का निकलना दुश्वार बना हुआ है। यही हाल गणपत गुरूजी के घर से प्रहलाद चक्की तक व गोयल किराना स्टोर से गिर्राज सैन के घर तक कीचड़ जमा रहने से फिसलन बनी रहती है। यही हाल बागौर मोड़ पर बना हुआ है। सोप गांव के आम रास्ते तो ओर भी बदहाल बने हुए हैं। यहां बड़ी पट्टी में बुरा हाल है व अमर सिंह मास्टर के आगे का रास्ता गहरे गड्ढों में तब्दील है। हुकम मीणा के घर के आगे व पानी की टंकी के पास, जुगरी के आगे तो हाल बेहाल है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें