किशोरी से गैंगरेप का आरोपी गिरफ्तार:7 महीने से चल रहा था फरार, पूर्व में एक साथी हो चुका है गिरफ्तार, 15 साल की किशोरी को 3 दिन तक बंधक बनाकर किया था सामूहिक दुष्कर्म

करौलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में सामूहिक दुष्कर्म का आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में सामूहिक दुष्कर्म का आरोपी।

करौली महिला थाना पुलिस ने गुरुवार को नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म के आरोपी को गुरुवार दोपहर गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है। एक आरोपी की पूर्व में ही गिरफ्तारी हो चुकी है।

थाना थानाधिकारी वासुदेव प्रसाद ने बताया कि नाबालिग सामूहिक दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी शिवकुमार (22) निवासी डिमोखरी लांगरा को गिरफ्तार किया है। नाबालिग किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म का आरोपी पिछले करीब 7 माह से फरार चल रहा था। आरोपी को डिमोखरी गांव थाना लांगरा से गिरफ्तार किया है। पुलिस एक अन्य आरोपी शिवराम को पूर्व में ही गिरफ्तार कर चुकी है।

थाना अधिकारी ने बताया कि क्षेत्र के एक गांव निवासी 15 वर्षीय नाबालिग ने परिजनों के साथ 4 फरवरी 2021 को दो आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। कि 10 जुलाई 2020 को जब अपने घर के बाहर देर रात शौच करने आई तो वहां पहले से बैठे शिवकुमार ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील फोटो वीडियो बना लिए। इसी दौरान वहां शिवराम भी आ गया और नाबालिग को बाइक पर बिठाकर जंगलों में ले गए, जहां दुष्कर्म किया।

इसके बाद आरोपी नाबालिग को करौली की मधुबन कॉलोनी स्थित अपने कमरे पर ले आए। जहां लगातार 3 दिन नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो फोटो बना लिए। घटना के बारे में परिजनों को बताने पर फोटो वीडियो वायरल करने की धमकी दी। घटना के बाद आरोपी गांव के बाहर नाबालिग को छोड़कर फरार हो गए। कुछ दिनों बाद हिम्मत करके नाबालिग ने परिजनों को घटना के बारे में जानकारी दी। जिस पर परिजनों ने 4 फरवरी 2021 को करौली महिला थाने में आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया।

खबरें और भी हैं...