विवाद में हथियारों से हमला:नलकूप का स्टार्टर तोड़ने के विवाद में हथियारों से हमला, तीन घायल

करौली22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांव श्यामपुर मूंडरी में पारिवारिक विवाद और नलकूप का स्टार्टर तोड़ने को लेकर एक पक्ष के लोगों ने धारदार हथियारों से हमला कर महिला सहित तीन जनों को घायल कर दिया। जिन्हें राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया है।मेडिकल ज्यूरिस्ट डॉ. रामनरेश कुंभकार व डॉ. ओपी मीणा ने बताया कि श्यामपुर मूंडरी के घायल अकरम खान ने बताया कि उनके सामने साझेदारी के नलकूप के स्टार्टर को शुक्रवार को वहीं के सलीम, शरीफ, वहीद, शहीद, मुन्नादीन आदि ने क्षतिग्रस्त कर दिया।

स्टार्टर तोड़ने को लेकर आरोपियों से कहा तो आरोपियों ने रास्ता रोककर वाक, सरिया, लाठियों से हमला कर दिया। उसके अलावा भाई सलमान खान व मां सफेदी बानो को घायल कर दिया। अकरम खान व सलमान खान को गंभीर हालत में राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया है। घायलों के पर्चा बयान पर नई मंडी थाने में मामला दर्ज किया है।मारपीट की घटना में निठार का बाबूलाल घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया है। झिरना का वीर सिंह मारपीट की घटना में घायल होने पर राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया है।

विजयपुरा का दलबीर एक मारपीट की घटना में घायल होने पर अस्पताल में भर्ती कराया है। फाजिलाबाद की चमेली देवी को मारपीट कर घायल कर दिया है। हिंडोन का नीतेश कुमार एक मारपीट की घटना में घायल हो उन्हें पर राज्य सरकार भर्ती कराया है।अंडन का पुरा का राजीव सिंह वाहन दुर्घटना में घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया है। टोडाभीम के गांव बेरोज निवासी कमलेश देवी वाहन दुर्घटना में घायल होने पर राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया है। तिघरिया का पुरा का पवन कुमार वाहन दुर्घटना में घायल होने पर अस्पताल में भर्ती कराया है।

टोडाभीम की गांव भैंसा निवासी वजीर खान वाहन दुर्घटना में घायल होने पर अस्पताल भर्ती कराया है। जाटव बस्ती का बबली वाहन दुर्घटना में घायल होने पर अस्पताल में भर्ती कराया है। महू इब्राहिमपुर का जितेंद्र कुमार वाहन दुर्घटना में घायल हो गया जिसे अस्पताल भर्ती कराया है इंदौर निवासी जितेंद्र कुमार वाहन दुर्घटना में घायल हो गया उसे अस्पताल में भर्ती कराया है।खेड़ली गुर्जर निवासी सचिन कुमार बाइक भिड़ंत दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल होने अस्पताल में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने जयपुर रेफर कर दिया है।खेडली का अबरो कुमार वाहन दुर्घटना में घायल होने पर अस्पताल में भर्ती कराया है।

खबरें और भी हैं...